--Advertisement--

मालिक के घर से नौकर ने चुराए २० लाख रुपए, बोला नई गाड़ी लेना थी, इसलिए की चोरी

मालिक के घर से नौकर ने चुराए २० लाख रुपए, बोला नई गाड़ी लेना थी, इसलिए की चोरी

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2017, 02:13 PM IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी नौकर। पुलिस गिरफ्त में आरोपी नौकर।

इंदौर। भवरकुआं पुलिस ने व्यापारी के घर हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है। चोर कोई और नहीं व्यापारी का नौकर ही निकला। आरोपी ने आर्थिक परेशानी और नई गाड़ी खरीदने के लिए लाखों रुपए नकदी सहित कीमती सामान पर हाथ साफ किया था। वहीं आरोपी कहा कि क्या उसे टीवी पर दिखाओगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे माल जब्त कर लिया है।


- भवरकुआं के जानकी नगर में रहने वाला व्यापारी आलोक अग्रवाल के घर दो दिन पहले बदमाशों ने चोरी की थी। चोर घर से नकदी सहित करीब 14 लाख रुपए का माल चोरी कर ले गए थे। जिस समय चोरी हुई व्यापारी परिवार सहित शादी में शामिल होने गए हुए थे। घर पर नौकर बने सिंह उर्फ़ बंटी था।


- परिवार समारोह से जब वापस लौटा तो घर से सोने-चांदी के जेवरात सहित 14 लाख रुपए गायब थे। उन्होंने तत्काल चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के दौरान जब नौकर बने सिंह से पूछताछ की तो वह गोलमाल जवाब देने लगा। शक होने पर पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गया और चोरी करना कबूल लिया।


- पुलिस ने आरोपी नौकर से माल बरामद कर लिया है। आरोपी बने सिंह पातालपानी सिमरोल का रहने वाला है और करीब नौ साल से व्यापारी के घर रह रहा था। आर्थिक परेशानी से उबरने और नई गाड़ी खरीदने के लिए उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जांच अधिकारी रमेश सिंह कुशवाह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि आरोपी बने सिंह से चोरी के अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है।

- आरोपी से पूछने पर उसने कहा कि क्या उसे टीवी में दिखाओगे। टीवी देखकर मेरी नीयत खराब हो गई थी, इसलिए चोरी की थी। कोई वजह नहीं थी बस नीयत खराब हो गई थी। कभी-कभी हो जाता है जब लोग भड़का देते हैं।

आगे की स्लाइ्डस में देखें और फोटोज...

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी नौकर।पुलिस गिरफ्त में आरोपी नौकर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..