Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Bunty Babli Cheats Merchants Indore Mp

बंटी-बबली ने व्यापारियों को लगाया चूना, लाखों रुपए लेकर हुए लापता

बंटी-बबली ने व्यापारियों को लगाया चूना, लाखों रुपए लेकर हुए लापता

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 29, 2017, 01:23 PM IST

इंदौर।अन्नपूर्णा पुलिस के पास लाखों की ठगी कर फरार हुए दंपति का मामला आया है। फिल्म बंटी-बबली की तर्ज पर इस दंपति ने शहर के कई बिजनेसमैन से उधारी में माल लिया और बिना रुपए दिए फरार हो गए। पुलिस ने दंपति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता के खिलाफ कुछ बिजनेसमैन से धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ितों के अनुसार ओम और सीमा की रणजीत हनुमान रोड पर कपड़े और जूते की दुकान थी।


- दुकान के लिए दंपति ने कई व्यापारियों से लाखों रुपए का माल उधारी पर ले रखा है। जब भी रुपए का उन्हें बोला वे टालते रहे। रुपए के लिए दुकान पर गए तो एक दो दिन से उनकी दुकान बंद थी। इस पर आसपास वालों से पूछा तो उन्होंने कहा दुकान तो बंद है। दंपति उधारी में हमसे माल ले गए और उसे बेचकर बिना रुपए दिए फरार हो गए हैं।


- व्यापारियों की शिकायत पर अन्नपूर्णा पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस को आशंका है कि जल्द ही कुछ और व्यापारी भी धोखेबाज दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। उनकी तलाश जारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bnti-bbli ne vyaapaariyon ko lagaya chunaa, laakhon rupaye lekar hue laapata
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×