Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Burning Car In Indore Driver Saved Life

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 05, 2017, 12:32 PM IST

इंदौर।निपानिया में एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। ड्राइवर के मुताबिक़ गियर बदलते ही अचानक गाड़ी के बोनट से धुंआ निकलने लगा वह कुछ समझ पाता इसके पहले चिंगारी निकलने लगी। ये देख वह तत्काल कार से उतर गया।बाद में कार ने आग पकड़ ली जिसमें अगला हिस्सा पूरी तरह से जल गया।

- ड्राइवर ने बताया कि वह बायपास रोड़ से देवास नाका की तरफ जा रहा था निपानिया की मुख्य सड़क पर जब उसने गियर बदला तो कार के बोनट से धुंआ उठता दिखाई दिया। कुछ देर के बाद वहां से चिंगारी निकलने लगी। वह गाड़ी रोककर देखने गया इतने में आग की तेज लपटें निकलने लगी।

- यह देख वह कार से दूर जाकर खड़ा हो गया।देखते ही देखते आग ने कार के अगले हिस्से को चपेट में ले लिया। आग में कार का आगे का हिस्से पूरी तरह से जल गया। बाद में स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। लेकिन जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचती आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया था।

- पुलिस के मुताबिक़ संभवतः आग कार के इलेक्ट्रिक सर्किट में हुए फाल्ट के चलते लगी है, प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×