Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Dacketi In Indore Dackait Warned Woman To Keep Quite

५५

५५

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 05, 2017, 04:35 PM IST

इंदौर। शनिवार देर रात खिड़की की जाली तोड़कर घर में घुसे दो बदमाश एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लाखों का माल लेकर निकल भागे। महिला के बेटे ने बताया कि सूचना देने के छः घंटे तक भी पुलिस मौके पर नहीं पुहंची। घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र के आनंद नगर की है। बुजुर्ग महिला ने बताया कि खटपट सुनकर वह जाग गई तो एक डकैत ने हथियार के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। थोड़ी देर बाद वह उनके कूल्हे के ऊपर चढ़कर बैठ गया और बोला मुंह खोला तो गोली मार दूंगा।
- शनिवार रात दो अज्ञात बदमाश आनंद नगर निवासी धीरज शर्मा के घर जा घुसे। ये लोग खिड़की की जाली तोड़कर भीतर दाखिल हुए थे।अन्दर आते ही इन्होने घर की अलमारियां खोलना शुरू कर दिया। खटपट की आवाज सुनकर धीरज की बुजुर्ग मां सुशीला जाग गई तो एक डकैत ने हथियार के बल पर उन्हें बंधक बना लिया बाकि दूसरा अलमारी से सामान निकालता रहा। इन्होंने धीरज के कमरे का दरवाजा भी बंद कर दिया था।
- सुशीला ने बताया कि डकैत के एक हाथ में चाकू से भी बड़ा हथियार था। मैं डर के मारे चुपचाप बैठ गई थोड़ी देर बाद मैंने थोड़ा खिसकने की कोशिश की तो वह मेरे कूल्हे पर चढ़कर बैठ गया। उसने मुझे डराते हुए कहा कि यदि गलती से भी तेरा मुंह खुल गया तो मैं गोली मार दूंगा। इस पर मैं फिर से चुप बैठ गई। बदमाश ने अलमारी से गहने और रूपए निकाल लिए और फिर खिड़की के रास्ते ही भाग खड़े हुए।
- उनके जाने के बाद मैंने बेटे को जगाकर पूरी बात बताई। धीरज ने बताया कि नकदी और गहने सहित करीब 5-6 लाख का माल डकैत उड़ाकर ले गए है। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी देने के बाद भी पुलिस काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची सूचना देने के करीब 6 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उधर जांच अधिकारी राहंगडाले ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×