Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Daughters Story Who Ran Away From House Dewas Indore

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 05, 2017, 10:52 AM IST

इंदौर। बड़वानी के जुलवानिया में पुलिस की सजगता से घर से भागी लड़की वापस उसके परिवार के पास पहुंच गई। घटना यहां के बोबलवाडी की है। शनिवार को यहां रहने वाली कमला ने अपनी बेटी को डांटकर चाय बनाने का बोला तो उसे इतना बुरा लगा कि वो अपनी गुल्लक के पैसे लेकर गांव से चली गई। इधर माता-पिता अपनी बेटी को ढूंढ रहे थे उधर बेटी पास के गांव के बस स्टैंड पर बैठी थी। तीन घंटे समझाने के बाद लड़की ने पूरी बात पुलिस को बताई तब जाकर पुलिस ने उसके माता-पिता को बुलाकर उसे सुपुर्द किया।
- जुलवानिया टीआई संतोष सिसोदिया ने बताया कि शाम करीब 6 बजे बस स्टेशन पर 14 साल की एक लड़की प्रतीक्षालय में अकेले बैठकर रो रही थी। यह देखकर वहां के लोगों ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिनी वो कुछ बताने को तैयार नहीं थी। इस पर लोगों ने एएसआई जगदीश भालसे को इसकी सूचना दी।
- एएसआई भालसे उस लड़की को लेकर थाने आ गए। यहां काफी देर पूछताछ के बाद भी वह अपने बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी। इस पर ASI भालसे ने उसे पहले चाय और नाश्ता करवाया फिर बहुत समझा बुझाकर उसका विश्वास जीतने की कोशिश की। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद जब उसने अपनी बात बताई तो थाने का स्टॉफ भी हैरान रह गया।
- लड़की ने बताया कि उसका नाम रेखा पिता गेंदालाल निवासी ग्राम बोबलवाडी है। उसने कहा कि वह स्कूल से घर लौटी तो उसकी मां ने बहुत जोर से डांटकर चाय बनाने को बोला इससे उससे गुस्सा आ गया और वह गुल्लक के पैसे लेकर घर से निकल पडी। घर से चलकर वह जुलवानिया बस स्टैंड आ गई लेकिन यहां आकर कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह कहाँ जाए इसलिए रो रही थी।
- उधर रेखा के माता-पिता उसे अपने गांव में तलाश रहे थे। पुलिस ने रेखा से उनका नंबर लेकर उनको थाणे बुलवाया।पिता गेंदालाल गांव के कुछ लोगों के साथ थाने पर आए । पुलिस ने उन्हें पूरी बात बताई और बेटी के साथ प्यार से पेश आने की सीख देकर रेखा को उनके सुपुर्द कर दिया और रेखा को ये समझाया कि उसके इस कदम के क्या परिणाम हो सकते थे ।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×