Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Dewar Tried To Misbehave With Bahbhi She Complained To Police Indore

भाभी के रूम में मोबाइल लेने गया देवर, इसके बाद कमरे के बाहर आई ये कहानी

भाभी के रूम में मोबाइल लेने गया देवर, इसके बाद कमरे के बाहर आई ये कहानी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 01, 2017, 12:03 PM IST

इंदौर। लसूडिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ ज्यादती की कोशिश और सास पर उसका साथ देने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, उसका देवर काफी समय से उस पर बुरी नजर रखता था। पति जब शहर के बाहर गए तो देर रात वह मोबाइल लेने के बहाने कमरे में घुसा और फोन पर अश्लील वीडियो दिखा कर अश्लील हरकत करने लगा। जैसे-तैसे उसने देवर को कमरे से बाहर किया। इसके बाद वह लगातार उसे परेशान कर रहा था, तंग आकर महिला ने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- पीड़ित महिला के मुताबिक़, देवर की नीयत शुरू से ठीक नहीं थी। वह अक्सर छेड़छाड़ किया करता था। मैं इसे उसका बचपना मानकर नजरंदाज कर देती थी, लेकिन कुछ दिनों पहले वह मनमानी पर उतर आया। मेरे पति किसी काम से अहमदाबाद गए थे, उस दिन घर पर सिर्फ मैं, सास और देवर ही थे।

- रात 11 बजे उसने मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया। मैंने पूछा तो कहने लगा मेरा मोबाइल आपके रूम में रह गया है। मैंने गेट खोला तो अन्दर आकर दूसरे मोबाइल से एक गंदा वीडियो दिखाने लगा। मैंने उसे बाहर जाने को कहा तो वह मुझे पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा। मेरे विरोध के बावजूद वह मुझे हर कहीं टच कर रहा था। उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। जो भी हमारे बीच होगा वो बात बाहर नहीं जाएगी। इस पर मैं जब चिल्लाई तो उसने मुझे धमकाया कि यदि ये बात किसी को बताई तो वह जान से मार देगा।

- पीड़िता के मुताबिक़, सुबह फिर से मेरे साथ अश्लील हरकत कर रहा था। यह सब मेरी सास ने देखा और कहा कि ये क्या कर रहा है। जब मैंने सास को रात वाली बात भी बताई तो उसने कहा कि मर्द तो कुछ भी कर सकता है। इसके बाद देवर की हरकतें और बढ़ गईं। पति के आने पर सास और देवर ने मिलकर उनको मेरे खिलाफ भड़का दिया। इसने मोबाइल पर मैसेज भी किया कि ये मेरे रूम में रात को चार बजे आई थी।

- परिवार की इज्जत के बारे में सोचकर मैं अब तक चुप थी, लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो मजबूरी में शिकायत करनी पड़ी। मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं। मैं कहीं से भी गलत नहीं हूं, मैं इनसे अपने गलत होने का सबूत मांग रही हूं तो वो भी नहीं दिखा रहे हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने देवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक़, जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaabhi ke rum mein raat 11 bje fon lene phunchaa devr, fir samne aaee ye stori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×