Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Died Body Of Victim Girl Found In Farm Dewas Mp

दो दिन पहले पिता को खेत पर चायपत्ती

दो दिन पहले पिता को खेत पर चायपत्ती

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 06, 2017, 12:23 PM IST

इंदौर। भोपाल के गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि देवास में ऐसा ही एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां सुंद्रेल में पिता को खाना देने निकली 13 वर्षीय लड़की का शव दो दिन बाद मिला है। शव उसके खेत से आधा किमी दूर पड़ा था। दरिंदों ने हाथ-पैर और मुंह बांधकर रेप किया और फिर हत्या कर दी। उसके कपड़े दूर पड़े थे। रेप और हत्या की जानकारी लगते ही सोमवार को बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। सुरक्षा के बतौर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
 
 
- रविवार को सुंद्रेल निवासी हरिओम को उसके खेत के पास एक बच्ची का शव नजर आया। पास जाकर देखा तो वह नग्न थी और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। इसके बाद उसनेे परिजन और आसपास के खेत वालों को बताया।
- कांटाफोड़ थाना प्रभारी सीएल कटारे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलने पर खेत पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान मृतका के पिता भी वहां पहुंचे। बेटी का चेहरा देख वे बिलख पड़े।
 
रोजाना जाती थी पिता को खाना देने, घर से खेत की दूरी तीन किमी
- लड़की के पिता ने बताया बेटी स्कूल के बाद करीब शाम पांच बजे घर से निकलती थी और घर वापस पहुंचते पहुंचते सात बज जाते थे। खेत घर से 3 किमी दूर है। घटना के दिन वह घर से खाने का सामान लेकर निकली, लेकिन पिता के मुताबिक खेत पर नहीं पहुंची। तब पिता को चिंता हुई। अगले दिन परिजनों व रिश्तेदारों में पूछताछ की। जिस खेत में शव मिला, वह पिता के खेत से करीब आधे किमी दूर है। उसके 4 बहन और 2 भाई है। 
 
रिपोर्ट से पता चलेगा कितने आरोपी थे
- - एसपी अंशुमान सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में प्रतीत हो रहा है कि बच्ची की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है। पीएम रिपोर्ट सेे स्पष्ट होगा दुष्कर्म में कितने लोग हैं। अलग-अलग टीम गठित कर दी है, अपराधी बचेंगे नहीं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 
फॉरेंसिक टीम का बयान : दम घुटने सेे करीब 36 घंटे पहले हुई मौत
- फारेंसिक अधिकारी श्वेता देशमुख ने बताया बच्ची की मौत करीब 36 घंटे पहले हुई है। शरीर पर चोट के निशान हैं। मुंह पर कपड़ा बांधकर हत्या किया जाना लग रहा है। मामला रेप से जुड़ा हुआ है।
 
 
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×