Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Driver Beaten Young Man Indore Mp

कट मारने से रोका तो मैजिक ड्राइवर ने की युवक के साथ मारपीट

dainikbahskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:33 PM IST

कट मारने की बात पर एक मैजिक चालक को युवक ने टोका तो उसने दादागिरी करते हुए युवक की पिटाई कर दी।
इंदौर।कट मारने की बात पर एक मैजिक चालक को युवक ने टोका तो उसने दादागिरी करते हुए युवक की पिटाई कर दी। घटना में पीड़ित युवक ने एमआईजी पुलिस को मैजिक चालक की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस के अनुसार घटना विवेक पिता चंद्रदेव अकोदिया निवासी नेहरू नगर के साथ हुई। उसने बताया वह पाटनीपुरा मेन रोड पर अपनी गाड़ी से सही दिशा में जा रहा था। बेकरी गली के सामने आते ही तेज रफ्तार में एक मैजिक वाहन चालक ने सवारी बैठाने के लिए उसे जोरदार कट मार दी घबराहट में वह नीचे गिरा और मैजिक चालक को ठीक से गाड़ी चलाने के लिए समझाया। इस पर वह भड़क गया और युवक के साथ सरेराह मारपीट कर दी। कुछ समय पूर्व पुलिस व ट्रैफिक पुलिस ने शहर के लोक परिवहन के साधनों में चालकों के पुलिस वेरिफिकेशन के निर्देश दिए थे। लेकिन पिछले कुछ समय से लोक परिवहन के वाहन चालकों की दादागिरी बढ़ गई है और फिर से आपराधिक छवि के कई वाहन चालक ड्राइवरी करने लगे हैं। पुलिस को इस दिशा में भी सख्त कदम उठाने चाहिए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kt maarune se roka to maijik draaivr ne ki yuvak ke saath maarpit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×