--Advertisement--

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 02:08 PM IST
पकडाए आरोपी. पकडाए आरोपी.

इंदौर । पुलिस ने पिछले सप्ताह दवा बाजार में हुई लूट को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी पहले मेडिकल कारोबारी की दुकान पर ही काम करता था।महंगी गाड़ी से घुमने के शौक़ीन आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी का सुराग उसके सुनहरे बालों के आधार पर लगा। पुलिस ने इनके पास से 96 हजार रूपए जब्त किए हैं।

- एडिशनल एसपी बिट्टू सहगल ने बताया कि 21 नवंबर को दवा बाजार में एक अज्ञात लुटेरा, मेडिकल एजेंसी के संचालक अभिषेक जैन का बैग छीनकर भाग गया था, उसमें 1 लाख 20 हजार रूपए थे। अभिषेक की निशानदेही पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।

- अभिषेक ने बताया था कि आरोपी के बाल सुनहरे रंग के थे इस आधार पर पुलिस सुनहरे रंग वाले युवक को ढूंढ रही थी, इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने नवलखा बस स्टैण्ड से दो युवकों को गिरफ्तार किया।

- पूछताछ में आरोपी ने लूट की घटना कबूल ली। आरोपियों में से एक आवेश पहले अभिषेक की दुकान पर काम करता था, उसे पूरी जानकारी थी कि अभिषेक कब और कैसे रुपए लेकर आता और जाता है। इसी आधार पर आवेश ने अपने दोस्त सोनू खान के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

- एडिशनल एसपी सहगल के अनुसार दोनों आरोपी महंगी गाड़ियों के शौकीन थे और गाड़ी खरीदने के चक्कर में ही इन्होने वारदात को अंजाम दिया था पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

X
पकडाए आरोपी.पकडाए आरोपी.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..