Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Fire In Nicu Of Biggest Govt Hospital Of Mp Indore

एमवाय

एमवाय

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 23, 2017, 06:29 PM IST

इंदौर। एमपी के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय के शिशु वार्ड में गुरुवार को आग लगने से हड़कंप मच गया। जिस समय आग लगी वार्ड में करीब 47 बच्चे एडमिट थे। आग लगते ही अस्पताल की लाइट बंद हो गई और पूरे वार्ड में धुंआ भर गया। जैसे-तैसे लोग बच्चों को लेकर बाहर निकले। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक़ आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, मिली जानकारी के अनुसार आग छत पर लगे एसी में शार्ट सर्किट से लगी थी।

- एमवाय की तीसरी मंजिल पर स्थित एनअाईसीयू वार्ड में अचानक आग लग गई। आग लगते ही पूरी मंजिल में अफरा-तफरी मच गई थी। लोग अपने बच्चों को लेकर पहले लिफ्ट और फिर सीढ़ी की तरफ भागे।

- थोड़ी देर में इस मंजिल की लाइट भी चली गई, इससे लोगों में घबराहट फ़ैल गई। हर कोई अपनी जान बचाकर भागना चाहता था। उधर, वार्ड में हर तरफ धुंआ फ़ैल गया था। लोगों को अपनी जान से ज्यादा अपने बच्चों की जान की फ़िक्र थी। थोड़ी देर में फायर बिग्रेड अस्पताल में पहुंची और फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। अस्पताल के इंचार्ज के अनुसार वार्ड में करीब 47 शिशु एडमिट थे। उन्हें और उनके परिजनों को सकुशल निकाल लिया गया था। आग के कारण की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: emvaay ke shishu vaard mein aag se afraa-tfri mchi, 47 bchche the vaard mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×