Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Girl Fall From Hill For Selfi Died Indore

गधों के मेले में व्यापारियों व निगम कर्मियों में शुल्क को लेकर विवाद, वसूली रोकी

गधों के मेले में व्यापारियों व निगम कर्मियों में शुल्क को लेकर विवाद, वसूली रोकी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 03, 2017, 05:12 PM IST

इंदौर।महू के पर्यटन स्थल पातालपानी में शुक्रवार शाम झरने के ऊपरी हिस्से में खड़े होकर सेल्फी ले रही लड़की की 300 फीट नीचे कुंड में गिरने से मौत हो गई। वह अपने मोबाइल को गिरने से बचाने के चक्कर में संतुलन खो बैठी व नीचे जा गिरी। डूबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

- जानकारी अनुसार, शुक्रवार को धर्मावती पति राकेश राईवाल निवासी लालबाग इंदौर अपनी दो बेटी खुशबू व ऋषिका के साथ पातालपानी पिकनिक मनाने पहुंची थी। इस दौरान मां व बड़ी बेटी खुशबू पार्किंग में बैठे थे व छोटी बेटी ऋषिका (16) झरने पर सेल्फी लेने चली गई।
- सेल्फी लेते समय लड़की के हाथ से मोबाइल छूटने लगा, तो उसे संभालने के चक्कर में उसका संतुलन बिगड़ा व पैर फिसलने से वह झरने से नीचे कुंड में जा गिरी। इसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद देर शाम शव को ग्रामीणों व कैंटबोर्ड फायर ब्रिगेड की मदद से ऊपर लाया जा सका।
- बड़गोंदा थाना प्रभारी हितेंद्रसिंह राठौर ने बताया किशोरी झरने पर सुरक्षा रेलिंग लांघकर सेल्फी लेने गई थी। इस दौरान संतुलन बिगड़ने से उसकी कुंड में गिरने से मौत हो गई।

रेलवे ट्रैक वाले रास्ते से टार्च की रोशनी में कंधे पर लादकर ऊपर लाए शव...
- 300 फीट नीचे कुंड में उतरे 100 डायल के पायलट विजय चौधरी, ग्रामीण मुकेश सहित तीन-चार युवक खड़ी चट्टानों पर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को ऊपर लेकर पहुंचे। अंधेरा होने से पार्किंग स्थल तक शव को लाने के लिए रेलवे ट्रैक वाले रास्ते पर टॉर्च की रोशनी का सहारा लिया गया। यहां से तत्काल पुलिस ने शव मध्यभारत अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

आंखों देखी....
- घटना के समय मौके पर मौजूद पार्किंग व्यवस्था देखने वाले मुकेश कोहली ने बताया यह तीनों मां-बेटी दोपहिया वाहन से शाम 4 बजे करीब पहुंचे थे। मैंने इनसे आते ही पार्किंग का पैसा मांगा तो इन्होंने कहा आकर देते हैं। फिर यह गन्ने का रस पीने चले गए। वहां से मां व उसकी एक बेटी ही वापस आई। मैंने फिर पार्किंग मांगी तो उन्होंने कहा हमारी दूसरी बेटी आ रही है फिर आपको पैसे दे रहे हैं। इसके बाद अचानक जोर से आवाज आई बचाओ..., मैं झरने की तरफ भागा नीचे देखा तो पानी में युवती के दोनों हाथ नजर आ रहे थे। हम तुरंत नीचे पहाड़ों के रास्ते से नीचे उतरने लगे, लेकिन जब तक नीचे पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×