Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Hubby Killed Wife N Forgot In 2 Hrs Told Let Me To Think What Happend Indore

पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी

पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 14, 2017, 11:51 AM IST

इंदौर। द्वारकापुरी में सोमवार को अपनी पत्नी हत्या करने वाले पति के बारे में एक नया खुलासा हुआ है।गोलू नामक इस शख्स ने बहन के घर जाने की जिद कर रही पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला था। हत्या के बाद हिरासत में लेकर पुलिस ने उससे पत्नी को मारने की वजह पूछी तो उसका जवाब सुन पुलिस भी हैरान रह गई कातिल पति ने पुलिस से कहा बताता हूँ, पर सोचने तो दो...

- द्वारकापुरी के आकाश नगर में रहने गोलू ने सोमवार को पत्नी का सिर पटककर और फिर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गोलू और उर्मिला की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी।दोनों ने लव मैरिज की थी। उनकी दो साल की बच्ची खुशी भी है।

- सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ के आधार पर गोलू को हिरासत में ले लिया। उसे देखकर लग रहा था कि उसे पत्नी की हत्या का कोई अफसोस या पछतावा नहीं था, वह बड़े आराम से घर पर बैठा हुआ था मानो कुछ हुआ ही नहीं।
- उर्मिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज पुलिस गोलू को थाने लेकर आई।यहां जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह बोला मैं अटक-अटक कर बोलता हूं इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा ठीक है अटक-अटक कर बोलो और ये बताओ कि क्या हुआ था तुमने अपनी पत्नी को क्यों मारा ? ये सुन गोलू ने कहा कि बताता हूँ पर सोच तो लेने दो। ये सुन अधिकारी हैरान रह गए उन्होंने उसे डपटकर कहा कि दो घंटे पहले क्या हुआ तुझे याद नहीं है। इसके बाद उसने पूरी बात बताई।
इसलिए किया था पत्नी का मर्डर
- पत्नी के जीजा उसे हतोद अपने घर ले जाने का बोले थे। इस बात पर मैंने मना कर दिया था।इसके बाद हमारे बीच विवाद हुआ। सोमवार को इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था तो उर्मिला अपने मायके चली गई थी। तब मैं 20 हजार रुपए देकर उसे लाया था। इसलिए दोबारा उसे नहीं जाने देना चाहता था।
- गुस्से में मैंने उर्मिला को जोर से धक्का दे दिया, जिससे उसका सिर दीवार पर टकरा गया और वह घायल हो गई। बाद में मैंने डंडे से पीट दिया। जिससे वह मर गई। मेरी बेटी अब मेरी मां के साथ रहेगी।
आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज ...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×