Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Husband Killed Wife After Family Dispute Indore Mp

जीजा के साथ जाना चाहती थी पत्नी, दो साल की बेटी के सामने किया फिर ऐसा

जीजा के साथ जाना चाहती थी पत्नी, दो साल की बेटी के सामने किया फिर ऐसा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 13, 2017, 06:33 PM IST

इंदौर।पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की सोमवार सुबह हत्या कर दी। वह अपने जीजा के साथ बहन के घर जाने का बोल रही थी। इस बात को लेकर उनके बीच में विवाद हो गया था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल भेजा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

- द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक घटना आकाश नगर की है। यहां गोलू भील ने पत्नी उर्मिला की सिर पटक और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गोलू मूल रूप से बाक, टांडा का रहने वाला है। करीब तीन साल पहले उसने उर्मिला से लव मैरिज की थी। उनके दो साल की बच्ची खुशी भी है।
- रविवार को उर्मिला के जीजा भूरिया घर आए थे। वे उसे हतोद अपने घर ले जाने का बोले थे। इस बात पर पति ने उसे मना कर दिया था। जीजा के जाने के बाद उनके बीच विवाद भी हुआ। सोमवार सुबह फिर इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। पूर्व में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था तो उर्मिला अपने मायके चली गई थी।
- इस पर गोलू बमुश्किल उसके परिजन को 20 हजार रुपए देकर लाया था। इसलिए वह दोबारा उसे नहीं जाने देना चाहता था। सुबह उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथपाई की नौबत आ गई और इसी में गोलू ने उर्मिला को जोर से धक्का दे दिया, जिससे उसका सिर दीवार पर टकरा गया और वह घायल हो गई। बाद में पति उसे डंडे से पीटने लगा।
- इस पर पड़ोसी दीपक उसे बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट कर दी, तो वह भी भाग गया। फिर उसने पत्नी को डंडे से मारा जिससे वह मर गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। सूचना मिलने पर उर्मिला के परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। इधर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×