Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Loot On Bekari Shop Tilak Nagar Mp

बेकरी पर बदमाश ने की तोड़फोड़, १० हजार रुपए लूटकर भागा

बेकरी पर बदमाश ने की तोड़फोड़, १० हजार रुपए लूटकर भागा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 29, 2017, 01:44 PM IST

इंदौर। तिलकनगर क्षेत्र में मंगलवार रात एक बेकरी में तोड़फोड़ कर बदमाश गल्ले में रखे हजारों रुपए लूट कर भाग निकला। पुलिस शिकायत के बाद जब मौके पर पहुंची तो वहां सामान अस्त-व्यस्त था और गल्ला भी टूटा पड़ा था। शॉप संचालक ने बताया कि बदमाश अचानक आया और मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



- घटना तिलकनगर थाना क्षेत्र के पिपलियाहाना चौराहे के पास पापा बेकरी की है। यहां मंगलवार रात क्षेत्र में रहने वाला बदमाश संजू सैमसंग आया और दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ले में रखे 10 हजार रुपए लेकर भाग निकला। दुकानदार जावेद के अनुसार बदमाश शांतिनगर का रहने वाला है और लिस्टेट बदमाश है। मैं दुकान पर ग्राहकों को सामान दे रहा था। अचानक संजू भागता हुआ आया और मेरी दुकान में घुस गया।

- दुकान में आते ही उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और काउंटर को तोड़ने लगा। मैंने विरोध किया तो उसने दुकान का सामान फेंकने लगा। आधे घंटे तक तोड़फोड़ कर काउंटर से रुपए लूटकर वह भाग निकला। जावेद ने बताया कि कुछ समय पहले भी उसने दुकान में तोड़फोड की थी। जावेद की शिकायत पर पुलिस ने संजू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bekari mein ghus maalik ko pitne lgaaa gaundaa, kanutr toड़kar le gaya puri kmaaee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×