--Advertisement--

युवक ने खुद की फोड़ ली आंख, कहा अपना ही अश्लील वीडियो कैसे देखता, ये है पूरी स्टोरी

युवक ने खुद की फोड़ ली आंख, कहा अपना ही अश्लील वीडियो कैसे देखता, ये है पूरी स्टोरी

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 06:20 PM IST
विजय ने अपनी दोनों आंख फोड़ ली। विजय ने अपनी दोनों आंख फोड़ ली।

इंदौर। तुकोगंज क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने खुद की आंख फोड़ ली। इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ तो कहानी और डरावनी निकली। पीड़ित विजय ने अस्पताल में बताया कि उसके बचपन के दोस्त ने शराब पिलाकर लड़कियों के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। मैं अपना खुद का अश्लील वीडियो कैसे देखता, इसलिए मैंने खुद को अंधा कर लेना उचित समझा और खुद अपनी आंखें फोड़ ली। घायल अवस्था में उसे एमवाय में भर्ती कराया गया है।

- दिल दहला देने वाली यह घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र के पंचम की फेल में हुई। यहां रहने वाले विजय ने शनिवार को अपनी आंखों में तार डालकर दोनों आंखें फोड़ ली। बेटे की आंखों से खून बहता देख परिजन उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया।


- विजय ने बताया कि कुछ दिन पहले वह शराब के नशे में था। इसी का फायदा उठाकर उसके बचपन के दोस्त ने रूम में कुछ लड़कियों के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसे आए दिन इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था।


- शुक्रवार को उसे पता चला कि दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही उसके पास कॉल आने लगे। उसकी चारों ओर बदनामी हो रही है। इस बात से वह काफी परेशान हो गया था।


- शनिवार को उन्होंने जबरन मुझे मेरा वीडियो दिखाने की कोशिश कीतो उसने तार से अपनी दोनों आंखें फोड़ ली। विजय ने कहा कि यदि वह अपनी आंखे नहीं फोड़ता तो पुलिस उसे पीटते हुए थाने ले जाती।

- घटना की जानकारी लगते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचीं। विजय के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


X
विजय ने अपनी दोनों आंख फोड़ ली।विजय ने अपनी दोनों आंख फोड़ ली।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..