Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Man Fall Down From Railway Platform Under Train Indore

युवक ने आत्महत्या की, दो महीने जांच के बाद पत्नी पर केस

युवक ने आत्महत्या की, दो महीने जांच के बाद पत्नी पर केस

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 25, 2017, 10:39 AM IST

इंदौर। ट्रेन पकड़ने की कश्मकश में डिब्बे से गिरे व्यक्ति के दोनों पैर रेल के पहियों में आ गए। चलती ट्रेन से नीचे गिरे व्यक्ति के ऊपर से पूरी ट्रेन निकल गई। ट्रेन निकलने के बाद जैसे ही घायल व्यक्ति ने अपने पैर की हालत देखी वैसे ही वह बेहोश गया। उसे अचेत अवस्था में एमवाय में भर्ती किया गया, यहां इसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

- मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा भागीरथपुरा निवासी संदीप कुमार के साथ हुआ। शुक्रवार को वह किसी काम के सिलसिले में सांवर तहसील के पालिया गांव में गया था। वहां से वापस इंदौर लौटने के लिए जब वो पालिया गांव स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने लगा तो भीड़भाड़ के चलते डिब्बे के अंदर नहीं घुस पाया। मजबूरी में संदीप सीढ़ी के प्लेटफार्म पर खड़ा था, तभी अचानक ट्रेन चलने लगी थोड़ी देर बाद जब उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर पड़ा।

- प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर उसके पैर रेल के पहियों के नीचे आ गए थे, जबकि उसका सिर दूसरी तरफ था। ट्रेन उसके पैर से निकल गई, दर्द के मारे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल के लिए रवाना किया। घटना के बाद उसका काफी खून बह गया था।

- संदीप के एक दोस्त अजय ने बताया कि घटना में उसका एक पंजा पूरी तरह कट गया है। अजय ने बताया कि इस घटना से उसका पूरा परिवार सदमे में आ गया। वह उसके घर में कमाने वाला अकेला व्यक्ति था। उधर जीआरपी ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×