--Advertisement--

ताला-चाबी बनाने वाले दो बदमाश जेवरात-नगदी चोरी कर भागे

ताला-चाबी बनाने वाले दो बदमाश जेवरात-नगदी चोरी कर भागे

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 05:41 PM IST
Police filed case of theft indore mp

इंदौर। मारवाड़ी अग्रवाल नगर में एक बुजुर्ग महिला के घर से ताला-चाबी बनाने वाले दो बदमाश जेवरात-नगदी चोरी कर भाग निकले। अलमारी का ताला ठीक करने के लिए महिला ने उन्हें बुलवाया था। बदमाशों ने महिला को किचन से सामान लाने को बोला इस बीच बदमाशों ने वारदात कर दी।

दरअसल, अंबिकापुरी के पास मारवाड़ी अग्रवाल नगर में रहने वाले दीपक जैन की शिकायत पर एरोड्रम पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक दीपक ने बताया वह पान मसाले का काम करता है। कुछ दिन पहले घर में उनकी मां शोभा जैन थी। घर में रखी अलमारी का ताला खराब होने पर मां ने रोड़ पर जा रहे ताला-चाबी ठीक करने वाले दो युवकों को बुलवाया। वे दोनों घर में आए और अलमारी का ताला ठीक करने लगे। इस बीच उन्होंने मां से बोलकर तेल और रूई लाने का बोला।

मां किचन से रुई व तेल लेकर आई। इस पर दोनों युवकों ने बोला की ताला के लिए दूसरी चाबी लाना पड़ेगी। ये बोलकर वे चले गए और काफी देर तक वापस नहीं लौटे। उनके नहीं लौटने पर अलमारी चेक की तो उसने रखे 12 हजार रुपए नगदी और सोने की अंगूठी व अन्य जेवरात गायब मिले। घटना की जानकारी परिवार को मिली तो वे थाने पहुंचे और शुक्रवार को मामले में केस दर्ज करवाया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही हैं।

X
Police filed case of theft indore mp
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..