Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Police Reveal Choithram Mandi Murder Case Indore Mp

साथी ही निकला युवक का हत्यारा, गाली देने की बात से कुचला था पत्थर से

साथी ही निकला युवक का हत्यारा, गाली देने की बात से कुचला था पत्थर से

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 22, 2017, 03:44 PM IST

इंदौर। चोइथराम सब्जी मंडी में मंगलवार सुबह सिर कुचली लाश मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सुभाष की हत्या उसी के साथी हम्माल ललित ने की थी। शराब पीने के बाद दोनों का विवाद हुआ था, जिसके बाद सुभाष ने ललित को गाली दे दी थी। इसी बात से गुस्सा होकर साथी ने उसकी हत्या कर दी थी।



ये है पूरा मामला
चोइथराम सब्जी मंडी में मंगलवार को एक हम्माल की सीमेंट के ब्लॉक से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। उसकी शिनाख्त मृतक सुभाष पिता कैलाश निवासी पालदा के रूप में हुई थी। मंडी में वह नीलेश नाम के व्यक्ति की दुकान पर काम करता था। यहां सुभाष के अलावा राजू और गब्बर नामक हम्माल भी काम करते थे। दिन में काम के अलावा तीनों की अलग-अलग शिफ्ट में नाइट ड्यूटी रहती थी। सोमवार को सुभाष की नाइट ड्यूटी थी। मालिक ने आढ़त के लिए दस हजार रुपए दिए थे। रोजाना वे हम्मालों को आढ़त के लिए रुपए देकर जाते थे। सुबह 7 बजे गब्बर दुकान पर पहुंचा तो सुभाष वहां नहीं था। उसके भाई यशवंत से पूछा तो उसे भी जानकारी नहीं थी। बाद में उसकी लाश सब्जी मंडी के पास मिली थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saathi hi niklaa yuvak ka Hatyaraa, gaaali dene ki baat par kuchala thaa ptthr se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×