Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Rajpoot Leader Told Jaipur Was Trailor If Bhansali Didt Agree Will Make Full Film Ratlam Mp

पद्मावती विवाद, भंसाली नहीं सुधरा तो उसकी फिल्म बनाएंगे, बोले राजपूत नेता

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 07:08 PM IST

करणी सेना केसुखदेेवसिंह गोगामड़ी ने भंसाली को चेताया कि पद्मावती से विवादित दृश्य व गाने नहीं हटाए तो नतीजा भुगतना पडेगा
    • पद्मावती फिल्म को लेकर फिर से कर्णी सेना के अध्यक्ष ने किया विरोध।
      इंदौर।जातिगत आरक्षण ख़त्म कर आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने रविवाार को रतलाम में एक महारैली निकाली। रैली के बाद हुई सभा में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेेवसिंह गोगामड़ी ने संजय लीला भंसाली को चेतावनी दी कि पद्मावती से विवादित दृश्य व गाने नहीं हटाए तो उन्हें इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।
      गोगामडी ने कहा कि यदि भंसाली नहीं सुधरा तो जयपुर में पड़े थप्पड़ तो ट्रेलर थे, अब हम मुंबई जाकर इसकी पूरी फिल्म बना देंगे। लव जेहाद के बारे में उन्होंने कहा कि अगर किसी ने राजपूत समाज की लड़की से लव जेहाद किया तो उसका सिर काटने वाले को वे समाज के लोगों से सहयोग लेकर 20 लाख रुपए और तलवार देंगे।
      - करणी सेना ने जातिगत आरक्षण ख़त्म कर आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग पर रतलाम में एक विशाल रैली निकाली। रैली में हजारों में संख्या में राजपूत मौजूद थे, बड़ी संख्या में महिलाएं भी रैली में शामिल हुई।
      - सभा स्थल पर महामंडलेश्वर अखिलेशानंद आचार्य शेखर, साध्वी देवा ठाकुर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटारे, प्रदेश अध्यक्ष शेरसिंह शेरपुर भी मौजूद थे सभा को राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने संबोधित किया।
      -उन्होंने फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। सभा को संबोधित करते हुए गोगामेंड़ी ने निर्देशक संजय लीला भंसाली को लेकर कहा कि जयपुर का तो तीन मिनीट का ट्रेलर था अगर सुधर गया तो ठीक नही तो बम्बई आकर तेरी फ़िल्म हम बनाएंगे। फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमा हॉल जला देंगे। उन्होंने 17 नवंबर से चित्तौड़गढ़ किला बंद करवाने की बात भी कही।
      - लव जेहाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि किसी ने राजपूत समाज की लड़की को लव जेहाद में फंसाया तो फ़साने वाले का सिर कलम करने वाले को 20 लाख का इनाम और एक तलवार दी जाएगी ।
    • पद्मावती विवाद, भंसाली नहीं सुधरा तो उसकी फिल्म बनाएंगे, बोले राजपूत नेता
      +4और स्लाइड देखें
    • पद्मावती विवाद, भंसाली नहीं सुधरा तो उसकी फिल्म बनाएंगे, बोले राजपूत नेता
      +4और स्लाइड देखें
      आरक्षण को लेकर थी रैली।
    • पद्मावती विवाद, भंसाली नहीं सुधरा तो उसकी फिल्म बनाएंगे, बोले राजपूत नेता
      +4और स्लाइड देखें
      रैली में हजारों राजपूत पहुंचे।
    • पद्मावती विवाद, भंसाली नहीं सुधरा तो उसकी फिल्म बनाएंगे, बोले राजपूत नेता
      +4और स्लाइड देखें
      रैली में शामिल लोग।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Rajpoot Leader Told Jaipur Was Trailor If Bhansali Didt Agree Will Make Full Film Ratlam Mp
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×