Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Road Accident, One Died And 3 Injured Indore Mp

दो बाइक आपस में टकराईं, एक ने तोड़ा मौके पर ही दम, तीन गंभीर घायल

दो बाइक आपस में टकराईं, एक ने तोड़ा मौके पर ही दम, तीन गंभीर घायल

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 29, 2017, 12:49 PM IST

इंदौर।रालामंडल बायपास पर दो बाइकों के आपस में भिड़ने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। तीनों को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी अनुसार मृतक अपने घर से खेत जाने के लिए बाइक से निकला था। कुछ देर बाद उसकी मौत की खबर आई तो परिजन बदहवास हो गए। 
 

 

- मिली जानकारी अनुसार मृतक सखाराम उर्फ अशोक है। वह कल्लोद, देवास का रहने वाला था। वह सुबह बाइक से साथी के साथ खेत जाने का कहकर घर से निकला था। करीब एक घंटे बाद उसकी मौत की खबर आई। अशोक की मौत की खबर सुनते ही परिजन बदहवास हो गए और एमवाय अस्पताल पहुंचे।

 

 

- परिजन बाबूलाल ने बताया कि अशोक अपने दोस्त के साथ खेत जाने का कहकर निकला था।  रालामंडल बायपास के पास सिमरोल से जैसे ही वह गुजरा, सामने से जितेंद्र और करण बाइक पर आते दिखे। दोनों जब तक संभलते बाइक टकरा गईं। टक्कर के बाद अशोक के सिर पर गंभीर चोट आई और कुछ देर तड़पने के बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

 

- वहीं अशोक के साथ गया राजेश टक्कर के बाद दूर जा गिरा और उसे भी चोट आई। दूसरी बाइक पर सवार जितेंद्र और करण को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।


 
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr se niklaa thaa khet jaane ka khkar, kuchh der baad aaee uske maut ki khabar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×