--Advertisement--

दो बाइक आपस में टकराईं, एक ने तोड़ा मौके पर ही दम, तीन गंभीर घायल

दो बाइक आपस में टकराईं, एक ने तोड़ा मौके पर ही दम, तीन गंभीर घायल

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 12:49 PM IST
हादसे के बाद अशोक की मौके पर ही हादसे के बाद अशोक की मौके पर ही

इंदौर। रालामंडल बायपास पर दो बाइकों के आपस में भिड़ने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। तीनों को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी अनुसार मृतक अपने घर से खेत जाने के लिए बाइक से निकला था। कुछ देर बाद उसकी मौत की खबर आई तो परिजन बदहवास हो गए। 
 

 

- मिली जानकारी अनुसार मृतक सखाराम उर्फ अशोक है। वह कल्लोद, देवास का रहने वाला था। वह सुबह बाइक से साथी के साथ खेत जाने का कहकर घर से निकला था। करीब एक घंटे बाद उसकी मौत की खबर आई। अशोक की मौत की खबर सुनते ही परिजन बदहवास हो गए और एमवाय अस्पताल पहुंचे।

 

 

- परिजन बाबूलाल ने बताया कि अशोक अपने दोस्त के साथ खेत जाने का कहकर निकला था।  रालामंडल बायपास के पास सिमरोल से जैसे ही वह गुजरा, सामने से जितेंद्र और करण बाइक पर आते दिखे। दोनों जब तक संभलते बाइक टकरा गईं। टक्कर के बाद अशोक के सिर पर गंभीर चोट आई और कुछ देर तड़पने के बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

 

- वहीं अशोक के साथ गया राजेश टक्कर के बाद दूर जा गिरा और उसे भी चोट आई। दूसरी बाइक पर सवार जितेंद्र और करण को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।