Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Two Brother Arrested Pardeshipura Police Indore Mp

२ भाई कर रहे थे अवैध कारोबार, पकड़ाए तो मिली ६६ किलो भांग और १० लीटर जहरीली शराब

२ भाई कर रहे थे अवैध कारोबार, पकड़ाए तो मिली ६६ किलो भांग और १० लीटर जहरीली शराब

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 22, 2017, 03:06 PM IST

इंदौर। परदेशीपुरा में पुलिस ने मंगलवार रात दो ऐसे भाइयों को गिरफ्तार किया जो लंबे समय से अवैध भांग और शराब के कारोबार में लिप्त थे। आरोपियों के पास से पुलिस को बड़ी मात्रा में भांग की गोलियां और गीली भांग सहित जहरीली शराब मिली है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

परदेशीपुरा टीआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में कुछ लोग भांग और अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। मंगलवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि नंदानगर में दो लोग भांग की गोलियां बेच रहे हैं। मौके पर पहुंची टीम ने दो युवक को पकड़ा और पूछताछ की तो उन्होंने भाई होना बताया।

- आरोपी पारस और सूरज के पास से 44 किलो सूखी और 22 किलो गीली भांग मिली है। 66 किलो अवैध भांग के अलावा इनके पास से 10 लीटर देशी जहरीली शराब भी मिली है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस इसने पूछताछ कर रही है कि आखिर ये अवैध माल कहां से लाते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2 bhaaee kar rahe the avaidh karobaar, police ko mili 66 KG bhaanga aur jharili shraab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×