Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Wife Became Killer In Love With Other Dewas Indore

महाकाल

महाकाल

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 06, 2017, 10:45 AM IST

इंदौर। प्रेम में दीवानी महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पहले पति औरफिर जेठ को भी मौत के घाट उतार दिया। दोनों को मारने के लिए उसने एक जैसा तरीका अपनाया। महिला इतनी शातिर है कि पति के क़त्ल के बाद किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ। दो साल बाद जब जेठ ने भी उसी तरह दम तोड़ दिया तो पुलिस के कान खड़े हो गए। आखिरकार जांच के बाद महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। कोर्ट ने देवास के हाटपीपल्या में रहने वाली कमला और उसके 7 साथियों को दोहरे क़त्ल के आरोप में जेल भेज दिया है।पढ़ें पूरा मामला...
- हाटपीपल्या के बावड़ीखेड़ा में 23 अक्टूबर को खेत के पास नाले में एक कंकाल मिला था। कंकाल देखकर लग रहा था कि लाश काफी पुरानी है। काफी मशक्कत के बाद मृतक की पहचान जगदीश पिता छगनलाल गवली के रूप में हुई थी। मामले की जांच के लिए एसडीओपी बागली दिलीप जोशी, टीआई हाटपीपल्या बीएस गौरे, उप निरीक्षक सुंदरलाल पटेल और आरक्षक सुरेश कुमावत की टीम बनाई थी।
- जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक जगदीश के छोटे भाई लालजी गवली की भी इसी तरह से ह्त्या हुई थी। 21 जनवरी 2016 को उसका शव संजना पार्क कालोनी के कुएं में तैरता हुआ मिला था। पुलिस ने आसपास के लोगों और मृतक के रिश्तेदारों से पूछताछ की तो पता चला कि जगदीश के छोटे भाई लालजी की पत्नी कमला के लंबे समय से हाटपीपल्या के एक युवक के साथ प्रेम संबंध है।
- इस पर पुलिस ने हाटपिपल्या के दीपक मालवीय को बुलाकर उससे पूछताछ की। दीपक ने पहले तो कमला से संबंध की बात साफ़ नकार दी, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उससे जगदीश की ह्त्या के बारे में पूछा तो उसने चौंका देने वाली जानकारी दी। उसने बताया कि जगदीश ही नहीं, लालजी की ह्त्या भी कमला और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी।
पति के खाने में दवा मिलाकर बुलाया था प्रेमी को...
- बाद में आरोपी कमला ने बताया कि वह अपने पति लालजी से परेशान हो गई थी। वह कोई काम नहीं करता था और उसे मारता-पीटता भी था। पति से परेशान कमला की दीपक के साथ नजदीकी हो गई थी। एक दिन लालजी ने कमला को पीटा तो उसने दीपक के साथ मिलकर पति को मारने की साजिश रची, इसमें दीपक के दोस्त रवि मालवीय, शाहरुख मंसूरी, जाहिद मंसूरी, मुन्ना जाटव, रजनीश मालवीय को भी शामिल कर लिया।
-21 जनवरी 2016 को कमलाबाई ने पति लालजी को खाने के बाद दूध में नींद की गोलियां मिलाकर दे दी। नींद लगने पर कमला ने दीपक को इशारा कर बुलाया और उसके साथियों के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंटकर उसे मार डाला। मारने के बाद शव को पत्थर से बांधकर संजना पार्क कालोनी के कुएं में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस कोई भी सुराग नहीं लगा पाई और मामला अंधे कत्ल में उलझकर रह गया।

- पति के मौत के बाद कमला अपने दोनों बच्चों के साथ जेठ और जेठानी के साथ रहने लगी थी। वह दीपक से भी लगातार संबंध बनाए हुए थी, दोनों मौक़ा देखकर मिलते रहते थे।इसी दौरान एक दिन कमला के जेठ जगदीश ने उसे दीपक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।इसके बाद से वह लगातार दोनों को धमका रहा था।
- उसे रास्ते से हटाने के लिए कमला और दीपक ने फिर से पुराना प्लान दोहराया। कमला ने सब्जी में नींद की गोलियां मिलाकर जेठ को खिला दी। खाना खाने के बाद जगदीश नींद में सोया तो कमला और दीपक की पुरानी गैंग ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर कुएं में फेंक दिया।
- पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया था।रिमांड समाप्ति के बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। एसपी देवास ने इस हत्याकांड का पर्दाफ़ाश करने वाले सभी पुलिस अधिकारी और जवानों को इनाम की घोषणा की है।
आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×