Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Woman Committed Suicide Kanadiya Road Indore Mp

महिला का चेहरा हो गया एेसा देख डर गए लोग, कहानी और डरावनी निकली

महिला का चेहरा हो गया एेसा देख डर गए लोग, कहानी और डरावनी निकली

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 10, 2017, 01:20 PM IST

इंदौर।कनाड़िया में गुरुवार देररात एक प्लाट पर महिला का जला शव मिलने से हड़कंप मच गया। जलने से महिला का चेहरा भयानक हो गया था कि लोग देखकर डर गए। महिला की शिनाख्त बिचौली निवासी गायत्री पटेल के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार उसने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल पाया है।
- एडिशनल एसपी मनोज राय ने बताया कि गुरुवार रात कनाड़िया थाने पर कुछ लोगों ने फोन करके सूचना दी थी कि बिचौली मर्दाना में एक महिला की जली हुई लाश पड़ी है। इस पर पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा।
- घटनास्थल का मुआयना करने पर यह प्रतीत हुआ कि महिला ने कुछ समय पहले ही खुद को जलाया था। घटना के समय महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था। वह अपने बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गया था।
- महिला के बेटे ने बताया कि घर में किसी प्रकार का विवाद नहीं हुआ था। सबकुछ नाॅर्मल था। मृतका के रिलेटिव ने भी यही बात दोहराई। उन्होंने कहा कि हमें ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।
- घटनास्थल से पुलिस को प्लास्टिक की एक खाली बोतल मिली है। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला इसी बोतल में डीजल लेकर यहां आई थी। उसने अपने सिर पर डीजल डालकर खुद को जला लिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×