Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Women Reported Loot In INdore

बातों में उलझाकर महिला से जेवर लूटे, दो दिन बाद महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बातों में उलझाकर महिला से जेवर लूटे, दो दिन बाद महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 25, 2017, 04:28 PM IST

इंदौर। विजय नगर इलाके में पैदल जा रही महिला से दो बदमाशों ने अनोखे तरीके से जेवर उतरवा लिए। घटना के दो दिन बाद शनिवार को महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।


- विजयनगर पुलिस के मुताबिक घटना स्कीम नंबर 78 में रहने वाली कांताबाई पति काम राज जायसवाल के साथ हुई। कांताबाई ने बताया कि वह अपनी मां के घर जाने के लिए निकली थी। वह अनूप टॉकीज के पास वह गाड़ी का इंतजार कर रही थी। तभी एक किशोर बालक उसके पास आया और उज्जैन जाने का बोल कर रुपए मांगे।

- महिला ने उसे इनकार किया तभी दो युवक और आ गए और महिला को समझाने लगे। बातों में उलझाकर इन युवकों ने महिला से सोने की कान के बाली और मंगलसूत्र उतरवा दिया। बाद में जेवर को एक रुमाल में बांधकर पुड़िया हाथ में थमा दी। कुछ दूर चलने के बाद महिला को शंका हुई तो उस ने रुमाल खोलकर देखा तो उसमें उसके जेवर नहीं थे। परेशान होकर वह घर पहुंची और बीमार पड़ गई।

-2 दिन बाद पति के साथ थाने पहुंचकर घटना पुलिस को बताई तो पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू की है। पुलिस घटना स्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के फुटेज खंगाल रही है। वहीं महिला को नकली पुलिस बनकर ठगी करने वाले बदमाशों का एल्बम भी दिखाया गया है, जल्द ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baaton mein uljhaakar mahila se kiyaa ye, do din baad huee riport
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×