--Advertisement--

शराब के नशे में युवक नपा कार्यालय के महिला शौचालय में घुसा, लोगों ने मृत समझकर बुलाई पुलिस अौर शव वाहन, होश आया तो छुपाने लगा चेहरा

शराब के नशे में युवक नपा कार्यालय के महिला शौचालय में घुसा, लोगों ने मृत समझकर बुलाई पुलिस अौर शव वाहन, होश आया तो छुपाने लगा चेहरा

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2017, 11:55 AM IST
बाहर आते ही मुंह छिपाने लगा। बाहर आते ही मुंह छिपाने लगा।

इंदौर। शाजापुर नपा दफ्तर में लेडीज टॉयलेट में युवक के पड़े मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने लाश समझकर पुलिस और शव वाहन बुला लिया, लेकिन जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो नशे में बेसुध पड़ा युवक उठकर बैठ गया और कहने लगा कि अब शौच भी नहीं करने दोगे। यहा सुनते ही वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई। डायल 100 टीम युवक को थाने लेकर पहुंची। इस दौरान करीब एक घंटे तक महिला कर्मचारियों को परेशानी झेलना पड़ी।


- जानकारी के अनुसार गुरुवार को नपा कार्यालय का लेडीज टॉयलेट बंद था। काफी देर तक गेट बंद होने पर महिलाकर्मियों ने चौकीदार को बुलवाया। इस पर दरवाजे के ऊपर से देखने पर अंदर एक युवक लेटा हुआ दिखा। यह देख कर्मचारियों को शव होने की शंका हुई और नपा अधिकारियों व मौजूद पार्षदों ने पुलिस को बुलवा लिया।

- सूचना पर डायल 100 के विशाल पटेल व अन्य आरक्षक मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो युवक उठकर बैठ गया। उसने पुलिस जवानों से कहा कि अब क्या शौच भी नहीं करने दोगे। पुलिस ने युवक को बाहर निकाला। बाहर निकलने पर युवक मुंह छिपाने की कोशिश करने लगा। युवक का नाम प्रकाश पिता रामभरोसे बताया जा रहा है। वह पहले लक्ष्मीनगर क्षेत्र में रहता था, लेकिन बाद में इंदौर चला गया।

- सूत्रों के अनुसार वह किसी परिचित की शादी में आया था और अपने दोस्त के साथ महूपुरा शराब दुकान पर शराब पी। यहां शौच के लिए वह नपा कार्यालय में पहुंच गया। यहां गेट बंद करने के बाद वह जमीन पर गिर गया और वहीं पड़ा रहा। इस दौरान उसका दोस्त भी गायब हो गया। युवक इतने नशे में था कि यह भी नहीं बताया पाया कि उसका दोस्त कौन है।

X
बाहर आते ही मुंह छिपाने लगा।बाहर आते ही मुंह छिपाने लगा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..