• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Case filed against Jeetu Soni in the suicide case of a girl working in My Home, accused in 56 cases so far

इंदौर / होटल में काम करने वाली युवती की आत्महत्या मामले में जीतू सोनी पर केस, अब तक 56 मामलों में आरोपी

मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार जीतू सोनी पर पुलिस ने सवा लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार जीतू सोनी पर पुलिस ने सवा लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।
X
मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार जीतू सोनी पर पुलिस ने सवा लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार जीतू सोनी पर पुलिस ने सवा लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

  • 2017 में सोनी के होटल माय होम में काम करने वाली युवती ने कर ली थी आत्महत्या
  • एमआईजी थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में 17 जनवरी तक कोर्ट में पेश होना है जीतू को

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 04:13 PM IST

इंदौर. मानव तस्करी समेत कई मामलों में फरार चल रहे सवा लाख रुपए के इनामी जीतू सोनी के खिलाफ पुलिस ने एक और प्रकरण दर्ज किया है। जीतू की होटल माय होम में काम करने वाली युवती की अत्महत्या के मामले में पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। जीतू पर अब तक 56 केस दर्ज हो चुके हैं।


पुलिस के अनुसार, माय होम होटल के कमरा नंबर 407 में बार बाला नेहा मित्रो (26) ने 2017 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय पलासिया पुलिस ने मामला दर्ज किया था लेकिन जीतू के प्रभाव के चलते मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। जीतू ने अपने अखबार लोकस्वामी में हनी ट्रैप मामले से संबंधित खबरें प्रकाशित कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए। इन खबरों और वीडियो में भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के प्रमुख सचिव एसके मिश्रा और इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह के हनी ट्रैप की आरोपी युवतियों के साथ अश्लील संबंध बताए गए थे। इसके बाद पुलिस-प्रशासन ने जीतू के खिलाफ मुहिम चलाई। इस मुहिम के तहत ही आत्महत्या का यह पूराना मामला खोला गया था।


युवती द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने एक टीम को कोलकाता (बारासात उत्तर-चौबीस परगना, पश्चिम बंगाल) भेजा गया था। पुलिस ने वहां आत्महत्या करने वाली युवती नेहा की मां लक्ष्मीबाई के बयान दर्ज किए। लक्ष्मीबाई ने पुलिस को बताया कि नेहा ने रामू उर्फ रामप्रसाद से शादी की थी। रामू ही नेहा को जीतू सोनी के होटल माय होम लेकर गया था और उसे वहां छोड़ आया था। नेहा पिछले 12-13 साल से इंदौर के माय होम होटल में ही रह रही थी। नेहा की मां के अनुसार उसे घर नहीं आने दिया जा रहा था और उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। बयान के बाद पुलिस ने नेहा के पति रामप्रसाद और जीतू सोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

धोखाधड़ी के मामले में फरार सोनी को कल पेश होना है कोर्ट में
एमआईजी थाने में जीतू सोनी पर धोखाधड़ी का केस भी दर्ज है। इस मामले में सोनी को 17 जनवरी तक कोर्ट में पेश होना है। तय समय तक कोर्ट में पेश नहीं होने की स्थिति में जीतू सोनी की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले एमआईजी थाने में ही दर्ज आईटी एक्ट के मामले में सोनी को 13 जनवरी तक कोर्ट में पेश होने का समय दिया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ। इस मामले में भी उसकी संपत्ति कुर्क करने की तैयारी की जा रही है।

खाली हाथ लौटी मुंबई गई पुलिस की टीम
फरार जीतू की तलाश में पुलिस ने एक टीम को मुंबई भेजा था। मुंबई में पुलिस टीम ने रफी मोहम्मद किदवई मार्ग क्षेत्र में दबिश दी थी। इसके साथ ही अंधेरी पश्चिम में भी कुछ स्थानों पर छापे मारे गए थे। लेकिन पुलिस को ना ही जीतू मिला और ना ही उसका कोई सुराग। पुलिस की टीम खाली हाथ मुंबई से लौट आई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना