• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Chief Minister Kamal Nath to lay the foundation stone for the Metro project on September 14

दौरा / मुख्यमंत्री कमलनाथ 14 सितंबर करेंगे मेट्रो प्रोजेक्ट का शिलान्यास



Chief Minister Kamal Nath to lay the foundation stone for the Metro project on September 14
X
Chief Minister Kamal Nath to lay the foundation stone for the Metro project on September 14

  • कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया
  • सीएम ब्रिलियंट कंवेंशन सेंटर में सीआईआई द्वारा आयोजित लीडरशिप कॉनक्लेव में भी हिस्सा लेंगे

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 03:23 PM IST

इंदाैर. मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार काे एक दिवसीय दाैरे पर शहर अा रहे हैं। वे यहां एमआर-10 पर टोल नाके के पास इंदौर मेट्रो प्रोजेक्ट के  शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होगें। इसके अलावा में अन्य कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद वे भोपाल लौट जाएंगे। कलेक्टर ने गुरुवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया।

 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने दोपहर में जनप्रतिनिधियों, प्रशासन तथा पुलिस अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर विधायक संजय शुक्ला तथा विशाल पटेल, पूर्व विधायक अश्विन जोशी, विनय बाकलीवाल, सदाशिव यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि, नगर निगम अयुक्त आशीष सिंह, एसपी कृष्णा वेतू और मोहम्मद यूसूफ सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

 

कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री मेट्रो प्रोजेक्ट का शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 11 बजे ब्रिलियंट कंवेंशन सेंटर में सीआईआई द्वारा आयोजित लीडरशिप कॉनक्लेव में हिस्सा लेंगे। इसके बाद यहीं आयोजित मेट्रो प्रोजेक्ट के कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर में अभ्यास मण्डल के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भास्कर अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद वे भोपाल के लिए रवाना होंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना