लोकसभा चुनाव 2019 / सीआईएसएफ और पुलिस ने संवेदनशील क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च



CISF and police released flag march in indore
CISF and police released flag march in indore
X
CISF and police released flag march in indore
CISF and police released flag march in indore

  • सीआईएसएफ के सभी कमांडर और जवानों को संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में कराया भ्रमण
  • चुनाव के पहले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नियमित रूप से निकलेगा फ्लैग मार्च

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 10:03 PM IST

इंदौर. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर रविवार को शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। अधिकारियों के अनुसार चुनाव तक शहर के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में नियमित रूप से फ्लैग मार्च निकाला जाएगा।

 

 लोकसभा चुनाव 2019 की आचार संहिता लगने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से शहर में गस्त और चेकिंग कर रहा है। चुनाव और होली के त्योहार को देखते हुए रविवार को चंदन नगर थाना क्षेत्र की बस्तियों में पुलिस और सीआईएसएफ ने फ्लैग मार्च निकाला।


मार्च के दौरान लोगों को समझाइश दी जा रही है कि किसी भी असामाजिक तत्व की सूचना यदि आम नागरिक को मिलती है तो तुरंत ही नजदीकी थाना पर सूचित करें। इसके साथ ही होली का त्यौहार भाईचारे के साथ मिलकर बनाने का आग्रह भी पुलिस द्वारा किया गया। 

 

यह फ्लैग मार्च चंदन नगर चौराहा, चंदू वाला रोड सनी गार्डन, सिरपुर, माता मंदिर, सिरपुर तालाब रोड, चाणक्यपुरी से नरेंद्र तिवारी मार्ग होते हुए जैन कॉलोनी, सिद्धार्थनगर, आरटीओ रोड से लालबाग तक किया गया। मार्च दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री, एडीएम अजय देव शर्मा, एसडीएम रजनीश श्रीवास्तव, सीएसपी अखिलेश रेनवाल मौजूद थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना