पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम ने दिल्ली दंगों की बात की तो देवास सांसद ने काले झंडे दिखाए, 24 गिरफ्तार

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम को काले झंडे दिखाते भाजपा नेता।
  • पुलिस ने सांसद समेत 23 भाजपा नेताओं को धारा 151 में गिरफ्तार किया
  • बाद में मुचलके पर छोड़ दिया, इससे पहले कमलनाथ और सांसद सोलंकी एक मंच पर बैठे थे

आगर मालवा. दिल्ली दंगों और भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल की आलोचना करने पर सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ को भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी व अन्य नेताओं ने काले झंडे दिखाए। पुलिस ने सांसद समेत 23 भाजपा नेताओं को धारा 151 (शांति भंग) में गिरफ्तार किया। बाद में मुचलके पर छोड़ दिया। इससे पहले कमलनाथ और सांसद सोलंकी एक मंच पर बैठे थे। जैसे ही मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार के खिलाफ बोलना शुरू किया, सांसद विरोध जताते मंच छोड़कर चले गए थे। सीएम यहां 686 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन, लोकार्पण और कर्जमाफी वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।


भाषण के बाद सीएम कलेक्टोरेट भवन का लोकार्पण करने जा रहे थे तो छावनी नाके पर सांसद और भाजपा नेताओं ने काले झंडे दिखाए। पुलिस इन नेताओं को एसपी आॅफिस लेकर आई, जहां सांसद समेत अन्य नेता धरने पर बैठ गए। 

सीएम काे इस बारे में बोलने का हक नहीं : सांसद
सांसद सोलंकी ने बाद में कहा कि मुख्यमंत्री ने दिल्ली के दंगों की बात की तो मुझे लगा कि नैतिक रूप से यह गलत है क्योंकि वे खुद 1984 के दंगे के आरोपी हैं। उन्हें इस संबंध में बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

मप्र को देश की हार्टिकल्चर राजधानी बनाएंगे : सीएम 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाएंगे तथा मप्र को देश की हार्टिकल्चर राजधानी बनाया जाएगा। उन्होंने ऋण माफी योजना के तीसरे चरण की शुरुआत की और 9448 किसानों को 134.96 करोड़ रुपए कर्ज माफी के प्रमाण-पत्र वितरित किए। कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, कृषि मंत्री सचिन यादव, प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह व जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें