• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Indore Crime: College Student Lover Tries To Kill Woman In Indore Gurudev Complex, Family Inform TO Police

इंदौर / एकतरफा प्यार में वैलेंटाइन-डे पर कुल्हाड़ी लेकर लड़की को मारने पहुंचा इंजीनियर, पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी दी

पुलिस ने युवक के पास मिली कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया। पुलिस ने युवक के पास मिली कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया।
X
पुलिस ने युवक के पास मिली कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया।पुलिस ने युवक के पास मिली कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया।

  • विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास की घटना, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया
  • युवक और युवती दोनों ही इंजीनियर हैं, कॉलेज टाइम से युवक, युवती से प्यार करता है

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 01:40 PM IST

इंदौर. विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास वैलेंटाइन-डे पर एकतरफा प्यार में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने युवती का रास्ता रोककर उसे जान से मारने की धमकी दी। युवक हाथ में कुल्हाड़ी लिए था, जिसे उसने ऑनलाइन मंगवाया था। पहले उसने युवती को शादी करने के लिए कहा। मना करने पर गाड़ी से पेट्रोल निकाला और जलाकर मारने की धमकी दी। इस पर डरी लड़की ने परिजन को कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ लिया। अजीब हरकतें करने पर पुलिस ने उसे थाने में बांध कर रखा है।

टीआई विजय नगर के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जीत पानेरी टीसीएस कंपनी में इंजीनियर है। उसके खिलाफ एक सॉफ्टवेयर युवती और उसके परिजन ने शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। इसलिए दोनों में दोस्ती थी। जीत तब से उससे एक तरफा प्रेम करता था। वह युवती से शादी के लिए दबाब बनाता था, लेकिन लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था। लड़की के परिजन ने भी अलग-अलग जातियां होने के कारण शादी के लिए साफ इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी उसे परेशान करने से बाज नहीं आता था। कॉलेज के बाद दोनों ने अलग-अलग सेक्टर में नौकरी कर ली।

युवती बॉम्बे हॉस्पिटल क्षेत्र में कंपनी में जाने लगी तो आरोपी ने उसे कई बार रास्ते में रोका। उसे धमकाता था। वेलेंटाइन-डे पर सुबह 9 बजे जब युवती काम पर जाने लगी तो आरोपी ने उसे रास्ते (गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास ) में रोक लिया। उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी व एक बोतल में पेट्रोल था। वह धमका रहा था कि यदि उससे शादी नहीं की तो यहीं हत्या कर देगा और फिर जिंदा जला देगा। युवती बुरी तरह डर गई और वहां लोगों की भीड़ नजारा देखने लगी। लड़का वहां भी अजीब तरह की हरकतें करने लगा। तभी युवती ने मौका देखकर अपने भाई को जानकारी दे दी। युवती के भाई पुलिस को सूचना देते हुए तत्काल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और थाने ले आई। 

सिर फोड़ने लगा था आरोपी
टीआई के अनुसार आरोपी से एक कुल्हाड़ी जब्त की है, जो उसने ऑनलाइन खरीदी है। वह थाने में भी सिर फोड़ने जैसी हरकतें करने लगा तो उसे बांध दिया था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना