Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Commissed At Railway Station Boys Test The Railway

रेलवे स्टेशन पर हंगामा व पत्थरबाजी करने वाले यूपी-बिहार के 300 से ज्यादा छात्रों को बगैर कार्रवाई छोड़ा

इंजन पर चढ़कर पत्थरबाजी करने के साथ पांच बार चेन खींचकर ट्रेन भी रोकी

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 02:17 AM IST

रेलवे स्टेशन पर हंगामा व पत्थरबाजी करने वाले यूपी-बिहार के 300 से ज्यादा छात्रों को बगैर कार्रवाई छोड़ा

इंदौर.रेलवे बोर्ड की सहायक लोको पायलट ऑनलाइन परीक्षा देने यूपी-बिहार से आए सैकड़ों छात्रों ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर शुक्रवार शाम घंटेभर तक हंगामा मचाया। इंदौर से जबलपुर जा रही ओवरनाइट एक्सप्रेस में जगह नहीं मिलने से गुस्साए छात्रों ने यात्रियों को भी परेशान किया।

कई यात्रियों ने तो अपनी यात्रा भी रद्द कर दी थी। इंजन पर चढ़कर पत्थरबाजी करने के साथ पांच बार चेन खींचकर ट्रेन भी रोकी, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों ने किसी भी छात्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। खानापूर्ति के लिए आरपीएफ ने शनिवार सुबह और दोपहर इंदौर से रवाना हुई दो ट्रेनों की चेकिंग जरूर की। उधर, परीक्षा के लिए दो और स्पेशल ट्रेनें शनिवार रात साढ़े 8 और रात 12.20 बजे इंदौर पहुंचीं। जीआरपी थाना प्रभारी केएल बरगड़े ने बताया जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस की पांच बार चेन पुलिंग हुई। मामूली हंगामा था, लेकिन उसे काबू कर लिया गया। इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं आरपीएफ थाना प्रभारी जेआर यादव ने कहा हंगामा करने वाले छात्रों पर सख्ती की गई थी।
दो दिन में चार परीक्षा स्पेशल ट्रेनें होंगी रवाना : इंदौर से पटना, गया और बरौनी के लिए चार स्पेशल ट्रेन 13 और 14 अगस्त को रवाना होंगी। एक ट्रेन पटना, दो गया और एक ट्रेन बरौली के लिए रवाना की जाएगी। 03210 पटना स्पेशल 13 अगस्त को रात 9.05 बजे रवाना होगी। 03654 गया स्पेशल 13 अगस्त को रात 8.30 बजे गया के लिए रवाना होगी। 03686 गया स्पेशल को 14 अगस्त को रात साढ़े 8 बजे रवाना किया जाएगा। 05226 बरौली स्पेशल 14 अगस्त को रात 9.05 बजे इंदौर से रवाना होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×