• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Computer Baba said Four MLAs of BJP In their contact, will support KamalNath government

इंदौर / कंप्यूटर बाबा का दावा- भाजपा के 4 विधायक उनके संपर्क में, कमलनाथ सरकार को देंगे समर्थन



X

  • गुरुवार को इंदौर में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने किया दावा
  • बुधवार को भाजपा के दो विधायकों ने एक विधेयर पर मत विभाजन के दौरान कांग्रेस के पक्ष में वोट किया था

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2019, 04:25 PM IST

इंदौर. राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने गुरुवार को इंदौर में भाजपा के चार विधायकों के संपर्क में होने की बात कही। गुरुवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान कंप्यूटर बाबा ने कहा कि भाजपा के चार विधायक उनके संपर्क में हैं। फिलहाल वे उनके नाम का खुलासा नहीं करेंगे। लेकिन समय आने पर उन्हें जनता के समक्ष पेश कर देंगे।

 

बाबा ने कहा कि वे चारों विधायक मप्र की कमलनाथ सरकार को समर्थन देने को तैयार हैं और मुख्यमंत्री कमलनाथ जब कहेंगे तब उन्हें पेश कर दिया जाएगा। भाजपा के चारों विधायकों ने मप्र सरकार में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है।

 

उन्होंने कहा कि बुधवार को भाजपा के जिन दो विधायकों ने विधेयक में कांग्रेस सरकार के समर्थन में वोट दिया उनकी नाराजगी का कारण जो है वहीं कारण भाजपा के अन्य चार विधायकों की नाराजगी का भी है। भाजपा के चार विधायक जो कमलनाथ सरकार के साथ आना चाहते हैं वे किस क्षेत्र से हैं इस सवाल का जवाब बाबा टाल गए।


रेत मामले में शिवराज सरकार में हुआ सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार
मप्र सरकार से हेलीकॉप्टर मांगने के सवाल पर बाबा ने कहा कि उन्हें हेलीकॉप्टर भी मिलेगा और मंत्रालय में उन्हें काम करने के लिए स्थान का आवंटन भी किया जाएगा। रेत खनन के मामले में शिवराज सरकार में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ था। मप्र में रेत का सबसे अधिक अवैध खनन शिवराज सिंह के क्षेत्र में ही हो रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना