• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Computer Baba said If there is courage in the Election Commission, then register FIR against Pradhan Thakur

इंदौर / कंप्यूटर बाबा ने कहा- चुनाव आयोग में हिम्मत है तो प्रज्ञा पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करके बताएं



X

  • कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर काम कर रहा है निर्वाचन आयोग
  • मोदी को चुनौती देने के लिए ममता बनर्जी की तरह सवा शेर चाहिए

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 09:32 PM IST

इंदौर.  कंप्यूटर बाबा ने शुक्रवार को इंदौर में कहा कि चुनाव आयोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारों पर काम कर रहा है। आयोग में हिम्मत है तो प्रज्ञा ठाकुर पर राष्ट्रद्रोह का प्रकरण दर्ज करके बताएं। मीडिया से बातचीत करते हुए बाबा ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा उन पर दर्ज प्रकरण वापस नही लिए गए तो वे लाखों संतों के साथ दिल्ली में आंदोलन करेंगे।

 

बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और चुनाव आयोग की आपस मे जुगलबंदी है। इसके कारण मुझ पर और मेरे वकील चन्द्र शेखर रायकवार पर प्रकरण दर्ज हुआ। आयोग प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा है। 

 

उन्होंने कहा- मैं भाजपा और चुनाव आयोग की निंदा करता हूं। जिस तरह आयोग ने मुझ पर एफआईआर दर्ज कर की। वहीं, काम आयोग को प्रज्ञा ठाकुर पर करना चाहिए, क्योंकि ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा दिया जो कि देशद्रोह है। इसके अलावा शहीद हेमंत करकरे को भी ठाकुर ने अपमानित  किया। दोनों ही मामलों में ठाकुर पर प्रकरण दर्ज होना चाहिए।


पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि नरेंद्र मोदी को ममता बनर्जी जैसी सवा शेर मिलना चाहिए। मोदी को बंगाल से भगाने के लिए वह ममता की हर संभव मदद करेंगे। चुनाव आयोग के निर्देशो पर सवाल खड़े करते हुए बाबा ने कहा कि बंगाल में चौबीस घंटे पहले जिस तरह से चुनाव कैंपेन को रोका गया है, वह कई इशारे कर रहा है। 

COMMENT