--Advertisement--

मध्यप्रदेश चुनाव / किसी ने कहा- गुंडों का इलाका नहीं बनने देंगे, कोई बोला अनुभव न होने से मनचाही सीट नहीं मिली



कांग्रेस प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन से आशीर्वाद लिया। कांग्रेस प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन से आशीर्वाद लिया।
X
कांग्रेस प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन से आशीर्वाद लिया।कांग्रेस प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन से आशीर्वाद लिया।

  • नामांकन पर चर्चा में रहे नेताओं के बयान

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 10:19 AM IST

इंदौर. पार्टियों से उम्मीदवार तय होने और बागियों द्वारा नामांकन भरने के बाद चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। किसी प्रत्याशी ने अपराध की समस्या उठाते हुए इसे खत्म करने की बात कही तो किसी ने अपनी बड़ी जीत का दावा किया। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों द्वारा दिए गए बयान भी अब चर्चा में हैं।
 

  • सामने तीन लोग आए या 30 मुझे फर्क नहीं पड़ता : सुदर्शन- एक नंबर से भाजपा उम्मीदवार सुदर्शन गुप्ता कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों के घमासान के सवाल पर बोले सामने तीन आए या 30, मुझे फर्क नहीं पड़ता।
  • कांग्रेस का प्रत्याशी पक्का हो तब बात करेंगे : मेंदोला- दो नंबर से प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने कहा कि कांग्रेस की हमें चिंता नहीं क्योंकि वे तो टिकट बदलते रहते हैं, एक बार फाइनल हो जाए तब बात करेंगे। हम तीन नंबर में भी पूरी ताकत लगाएंगे।
  • दो नंबर या महू की तैयारी में थे, संगठन नहीं माना : आकाश- तीन नंबर से भाजपा उम्मीदवार आकाश विजयवर्गीय ने कहा हमारी तैयारी तो 2 नं. या महू से लड़ने की थी लेकिन संगठन ने नहीं सुना। शायद मेरा अनुभव कम है और उषा दीदी मंझी हुई खिलाड़ी हैं, इसलिए उन्हें महू भेजा।
  • तीन नंबर को चंदे और गुंडों का इलाका नहीं बनने देंगे : अश्विन- आकाश ने नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रतिद्वंद्वी अश्विन जोशी के पैर छुए थे। उन्हें आशीर्वाद देने के सवाल पर अश्विन ने कहा मैंने उन्हें सुखी रहने का आशीर्वाद दिया है जीतने का नहीं। यह दो नंबर नहीं तीन नंबर विधानसभा क्षेत्र है। न मैं और न यहां के लोग इसे चंदे और गुंडों का इलाका बनने देंगे।
  • क्षेत्र को स्मार्ट सिटी के नाम पर प्रयोगशाला बना डाला : चड्ढा- चार नंबर से कांग्रेस प्रत्याशी सुरजीत सिंह चड्ढा ने कहा महापौर ने क्षेत्र को स्मार्ट सिटी के नाम पर उजाड़ डाला। बंदूक की नोक पर काम चल रहा है।
  • आपस में निपटाएंगे विवाद फिर उतरेंगे मैदान में : पटेल- पांच नंबर के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने 'विवादों की कांग्रेस' के सवाल पर कहा विवाद किस परिवार में नहीं होते? हम संगठन के जरिए विवादों का निपटारा करेंगे फिर मैदान संभालेंगे। इस बार 20 हजार से ज्यादा मतों से जीत दर्ज करवाएंगे।
  • मैं सबसे सीनियर : मधु- राऊ से भाजपा उम्मीदवार मधु वर्मा जीतू जिराती व अन्य दावेदारों को दरकिनार कर टिकट मिलने के सवाल पर बोले मैं सबसे सीनियर हूं। इसलिए मुझे टिकट मिला।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..