मध्यप्रदेश चुनाव / छावनी अनाज मंडी मुहूर्त के सौदे में पहुंचे जोशी और विजयवर्गीय, दोनों ने दिखाया विक्ट्री साइन



अश्विन जोशी (सफेद कुर्ते) और आकाश विजयवर्गीय विक्ट्री साइन दिखाते हुए। अश्विन जोशी (सफेद कुर्ते) और आकाश विजयवर्गीय विक्ट्री साइन दिखाते हुए।
X
अश्विन जोशी (सफेद कुर्ते) और आकाश विजयवर्गीय विक्ट्री साइन दिखाते हुए।अश्विन जोशी (सफेद कुर्ते) और आकाश विजयवर्गीय विक्ट्री साइन दिखाते हुए।

  • इंदौर-3 जिले की चर्चित सीटों में से एक है, यहां से भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पहली बार चुनाव मैदान में हैं
  • आकाश का मुकाबला कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्विन जोशी से है

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:46 PM IST

इंदौर. नामांकन दाखिल होते ही शहर की राजनीति गरमा गई है। इसका असर शनिवार को छावनी अनाज मंडी में मुहूर्त के सौदे के दौरान भी दिखाई दी। व्यापारियों के इस आयोजन में कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही प्रत्याशी शामिल हुए। यहां दोनों ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए अपनी जीत का भरोसा जताया।

अाकाश ने यहां आरती भी की।

 

शनिवार दोपहर व्यापारियों ने अनाज मंडी में मुहूर्त में अनाज का सौदा किया। इसमें शामिल होने तीन नंबर से भाजपा के उम्मीदवार आकाश विजयवर्गीय भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ पहुंचे। आकाश के अलावा कांग्रेस के प्रत्याशी अश्विन जोशी भी आयोजन में शामिल हुए। दोनों ही प्रत्याशियों ने यहां आरती की और चुनाव में जीत का भरोसा जताते हुए विक्ट्री साइन दिखाया।

 

अाकाश ने यहां आरती भी की।

 

जोशी क्षेत्र के पुराने और वरिष्ठ नेता होने की वजह से सभी से परिचित थे। आकाश पहली बार चुनाव मैदान में हैं, इसलिए वे इस दौरान सबसे मिलते नजर आए। वरिष्ठ नेताओं ने उनका परिचय व्यापारियों से करवाया। करीब एक घंटे तक रुकने के बाद दाेनों ही प्रत्याशी जनसंपर्क के लिए निकल गए।

 

अाकाश ने यहां आरती भी की।

 

COMMENT