मप्र / कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई भाजपा नेता कमल ने ऑटो चालक को पीटा, गोलियां भी चलाईं



ऑटो में तोड़फोड़ की। ऑटो में तोड़फोड़ की।
थाने में भी कमल रौबदार अंदाज में  बैठा रहा। थाने में भी कमल रौबदार अंदाज में बैठा रहा।
सीसीटीवी फुटेज में  कमल फायरिंग करता दिख रहा। सीसीटीवी फुटेज में कमल फायरिंग करता दिख रहा।
Congress leader Sanjay Shukla's brother BJP leader Kamal beaten up auto driver
X
ऑटो में तोड़फोड़ की।ऑटो में तोड़फोड़ की।
थाने में भी कमल रौबदार अंदाज में  बैठा रहा।थाने में भी कमल रौबदार अंदाज में बैठा रहा।
सीसीटीवी फुटेज में  कमल फायरिंग करता दिख रहा।सीसीटीवी फुटेज में कमल फायरिंग करता दिख रहा।
Congress leader Sanjay Shukla's brother BJP leader Kamal beaten up auto driver

  • आम आदमी पर राजनीतिक रसूख दिखाने का हक आपको किसने दिया नेताजी..?
  • पुलिस ने घटना के फौरन बाद गिरफ्तार किया, शाम को कोर्ट से जमानत पर छूटा 

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 04:29 AM IST

 इंदौर | कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई और भाजपा नेता कमल शुक्ला ने शनिवार सुबह मरीमाता चौराहे पर आतंक मचाया। शुक्ला ने बेवजह एक अाॅटाे चालक काे राेका अाैर नाम पूछने के बाद उसे जमकर पीटा। इससे मन नहीं भरा ताे अाॅटाे में ताेड़फाेड़ की अाैर रिवॉल्वर निकालकर दाे-तीन हवाई फायर िकए। एक गाेली ताे युवक के पैर काे छूती हुई निकल गई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने शुक्ला काे गिरफ्तार कर लिया। शाम काे उसे जमानत मिल गई। थाने से काेर्ट तक गहमागहमी रही।


थाने पर भीड़ एसपी को सूचना : घटना के तत्काल बाद कुछ कांग्रेसी नेता थाने पहुंच गए। उन्होंने एसपी सूरज वर्मा को इसकी जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर सलीम को मेडिकल पर भेजा।  इधर, जवान कमल को गिरफ्तार कर ले आए। सदर बाजार टीआई अजय वर्मा के अनुसार सलीम खान की शिकायत पर कमल पिता कृष्ण प्रसाद शुक्ला के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ व फायरिंग का केस दर्ज किया है।

 

कैसे हो गई गिरफ्तारी? : जब पुलिस ने कमल को गिरफ्तार कर लिया तो शुक्ला परिवार में हलचल बढ़ गई। उनसे जुड़े कई समर्थक थाने व कार्यालय पहुंचे। थाने पर भाजपा नेता और पार्षद जीतू यादव को भेजा गया। समर्थकों का कहना था कि इतने बड़े परिवार का होने के बाद भी पुलिस ने कमल की गिरफ्तारी कैसे कर ली।

 

सेटलमेंट के लिए गोलू शुक्ला ने बुलाया : सलीम ने बताया कि जब पूरे घटनाक्रम की जानकारी शुक्ला परिवार को लगी वे तो उस पर दबाव बनाने लगे। फिर उसे आरोपी के भाई भाजपा नेता गोलू शुक्ला ने सेटलमेंट के लिए बुलाया। सलीम अपने रिश्तेदार को लेकर वहां पहुंचा और चर्चा की।

 

मेरा नाम पूछते ही पीटना शुरू कर दिया, एक गोली पैर को छूते हुए निकल गई : सुबह 5:20 बजे मरीमाता चौराहे पर एक टवेरा से दाढ़ी वाला शख्स बाहर निकला। वह नशे में था। कार से बाहर अाते ही उसने मेरा नाम पूछा। नाम बताते ही उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। फिर पूछा- तू मुझे नहीं जानता है। मैंने कहा- नहीं। जवाब सुनकर उसने रिवॉल्वर से हवाई फायर किए। एक गोली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई।  - जैसा अाॅटाे चालक सलीम खान ने पुलिस शिकायत में बताया
 

रातभर शराब पी और रमी खेली  : कमल रमी खेलने धार गया था। वहां रातभर शराब भी पी और सुबह घर लौट रहा था। भाजपा नेता दीपेंद्र सोलंकी ने बताया कि कमल मल्हारआश्रम में मॉर्निंग वॉक पर जाने के लिए निकला था। 
 

कमल ने कहा- सलीम ने धमकाया : कमल ने भी पुलिस को आवेदन दिया। उसका कहना है कि मैं जा रहा था तभी ऑटो वाला रांग साइड से आया और गाली देने लगा। उसने मारने के लिए चाकू निकाला।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना