पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धार: कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भाजपा नेता को थप्पड़ मारा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गंधवानी, धार.  भाजपा नेता की सार्वजनिक पिटाई करने वाले गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। वहीं विधायक की शिकायत अजाक थाने में जांच के लिए भेज दी गई है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। 

घटना के विरोध में रविवार को भाजपा विधायक और नेता सड़कों पर उतर आए । उन्होंने टांड़ा में विरोध प्रदर्शन किया और विधायक पर सख्त कार्रवाई की मांग की।  उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की सभा से पहले बिजली के तार की चपेट में आने से एक 8 साल की बच्ची की मौत हो गई थी। अगले दिन बच्ची के परिजनों को चेक दिए जाने को लेकर विधायक सिंघार और भाजपा नेता प्रदीप गादिया में विवाद हो गया था। इस दौरान सिंघार ने गादिया को थप्पड़ मारे और झूमा-झटकी की। वहीं विधायक का आरोप है कि गादिया ने उन्हें जाति सूचक शब्द कहे। विधायक सिंघार ने कहा, बड़दा में करंट से बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार सीएम शिवराजसिंह चौहान हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

यह है मामला : विधायक सिंघार ने भाजपा नेता और भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक टांडा प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें सांसद सावित्री ठाकुर मौजूद हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को बाद में अलग किया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के आगमन के पूर्व टांडा के समीप ग्राम बड़दा में सड़क किनारे बिजली के खुले तार की चपेट में आने से 8 वर्षीय बालिका पिंकी पिता भूरसिंह की मौत हो गई थी। इधर शनिवार की सुबह 9 बजे गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार पीड़ित परिजन से मिलने पहुंचे थे। उन्हें पता चला कि शासन की ओर से मात्र 5 हजार रुपए की राहत राशि दी जा रही है तो उन्होंने सीएम हाउस फोन कर मामले से अवगत कराया। इस पर आनन-फानन में विद्युत मंडल के अधिकारी चार लाख रुपए की राशि का चेक लेकर बड़दा में पीड़ित पक्ष के यहां पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिलने पर वे भी पहुंच गए। विधायक सिंघार और भाजपा नेता प्रदीप गादिया में इस बात को लेकर विवाद हो गया कि चेक भाजपा सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा। विवाद का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें सिंघार गादिया को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों पक्षों में झूमाझटकी हो रही है। सिंघार ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया। विधायक का कहना था कि चेक ग्रामीणों से दिलवा दिया जाए। इस पर सांसद ने भी सहमति जताई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें