इंदौर / मंत्री की प्रेस काॅन्फ्रेंस में जाने से रोका तो कांग्रेस प्रवक्ता ने पुलिसकर्मी को दिया धक्का



X

  • विवाद के समय मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रेसिडेंसी कोठी में मीडिया से चर्चा कर रहे थे
  • अंदर जाने को लेकर पुलिसकर्मी और कांग्रेस प्रवक्ता में हुआ विवाद

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 04:50 PM IST

इंदौर. यहां लोक निर्माण मंत्री की प्रेस काॅन्फ्रेंस में सोमवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब शहर कांग्रेस के प्रवक्ता सनी राजपाल और पुलिसकर्मी के बीच धक्का-मुक्की हो गई। विवाद राजपाल को भीतर जाने से रोकने के बाद हुआ। राजपाल ने पुलिसकर्मी को धक्का दिया और भीतर चले गए। मौके पर मौजूद सीएसपी ज्योति उमठ ने मामला शांत कराया।

 

 

ह

 

 

लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सोमवार को रेसीडेंसी कोठी में सरकार के छह महीने पूरे होने पर किए गए कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी चर्चा के लिए बुलाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाहर सैकड़ों कांग्रेसी खड़े हुए थे। भीतर से आदेश था कि बिना अनुमति के किसी को भीतर नहीं आने दिया जाए।

 

इसी दौरान शहर कांग्रेस प्रवक्ता सनी राजपाल पहुंचे और भीतर जाने लगे। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उन्हें भीतर जाने से रोक दिया। राजपाल ने अपना परिचय दिया, लेकिन पुलिसकर्मी ने यह कहते हुए उन्हें रोक दिया की भीतर से आदेश है। इस पर राजपाल आग-बबूला हो गए और पुलिसकर्मी से हुज्जत करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की बात हाथापाई पर उतर आई। कुछ देर की झूमा-झटकी के बाद राजपाल पुलिसकर्मी को धक्का देकर भीतर चले गए। पुलिसकर्मी भी उनके पीछे जाने लगा, लेकिन सीएसपी ज्योति उमठ ने बीच में पहुंचकर मामले को शांत करवाया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना