दौरा / निगमायुक्त बोले - महालक्ष्मी नगर मेन रोड के अतिक्रमण को हटाओ, नाले में सीवरेज का पानी जाने पर हुए नाराज



निगमायुक्त आशीष सिंह। निगमायुक्त आशीष सिंह।
X
निगमायुक्त आशीष सिंह।निगमायुक्त आशीष सिंह।

  • निगमायुक्त ने तुलसी नगर, महालक्ष्मी नगर, राधिका पैलेस, चिकित्सक नगर, निपानिया काकड़ का दौरा किया
  • महालक्ष्मी नगर मेन रोड से एडवांस एकेडमी तक प्रस्तावित 100 फीट सड़क की भूमि पर अतिक्रमण देख नाराज हुए

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2019, 12:21 PM IST

इंदाैर. निगमायुक्त आशीष सिंह ने सोमवार को वार्ड क्रमांक-37 का दौरा कर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। पार्षद संजय कटारिया के साथ निगमायुक्त ने तुलसी नगर, महालक्ष्मी नगर, राधिका पैलेस, चिकित्सक नगर, निपानिया काकड़ में हो रहे कामों के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान उन्होंने तुलसी नगर क्षेत्र में नाले में क्षेत्र की सीवरेज लाइन छोड़े जाने से हो रही गंदगी पर ड्रेनेज विभाग के अधिकारियों को सख्त हिदायत दी। 

 

आयुक्त ने निर्देश दिए कि नाले में छोड़े जा रहे सीवरेज लाइनों को शीघ्र प्रायमरी लाइन में जोड़ा जाए। इसके अलावा बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहा और महालक्ष्मी नगर मेन रोड से लेकर एडवांस एकेडमी तक प्रस्तावित 100 फीट सड़क की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए। चिकित्सक नगर में बने मॉड्यूलर टॉयलेट में हो रही गंदगी पर जहां नाराजगी व्यक्त की वहीं मॉड्यूलर टॉयलेट को दुरुस्त करने के साथ ही यहां की सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। 

 

सिंह ने आरआर एवेन्यू काॅलोनी द्वारा बंद किए गए मुख्य मार्ग को खोलने के निर्देश जोनल अधिकारी अवधेश जैन को दिए। इसके अलावा निपानिया में खुले में अंतिम संस्कार किए जाने की शिकायत पर उक्त स्थान का निरीक्षण करने के बाद क्षेत्र में अन्य शासकीय भूमि मुक्तिधाम के लिए तलाशने के निर्देश निगम अधिकारियों को दिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना