• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Corporation's notice to Jeetu Soni's hotels, investigation in video and audio handed over to court in Hyderabad

इंदौर / कारोबारी जीतू सोनी की होटलों को निगम का नोटिस, गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र-गुजरात गई पुलिस

फाइल फोटो फाइल फोटो
X
फाइल फोटोफाइल फोटो

  • हनी ट्रैप मामले की याचिका पर मंगलवार को हाई कोर्ट ने जारी किए आदेश
  • हैदराबाद में होगी कोर्ट में सौंपे गए वीडियो और ऑडियो की जांच

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 12:02 PM IST

इंदौर. कारोबारी जीतू सोनी की तीन होटलों को इंदौर नगर निगम ने अवैध निर्माण के संबंध में नोटिस जारी कर किया है। निगम ने बुधवार तक उनसे जवाब मांगा है। वहीं, हनी ट्रैप मामले में मंगलवार को मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ मामले से संबंधित वीडियो और ऑडियो की जांच हैदराबाद स्थित लैब में कराने के आदेश दिए।


नगर निगम का कहना है कि यदि तय समय सीमा में नोटिस का जवाब नहीं दिया गया तो निगम कार्रवाई कर सकता है। हालांकि नोटिसों के विरोध में जीतू सोनी के वकील हाईकोर्ट पहुंच गए हैं, लेकिन उन्हें अभी कोई राहत नहीं मिली है। वहीं, जीतू सोनी द्वारा हाईकोर्ट में हनी ट्रैप मामले से संबंधित वीडियो और ऑडियो वाली हार्ड डिस्क दी है। उसकी जांच सेंट्रल फारेंसिक साइंस लेबोरेट्री हैदराबाद में होगी।

हनी ट्रैप मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने संबंधी याचिका पर सोमवार को सुनवाई पूरी करने के बाद मंगलवार को हाईकोर्ट जस्टिस एससी शर्मा और जस्टिस शैलेंद्र शुक्ला ने इस संबंध में आदेश जारी किया। इसमें कहा गया है कि यह हार्डडिस्क बंद लिफाफे में एसएसपी को दे दी गई थी, वह अब इसे सीलबंद तौर पर ही आगे हैदराबाद लैब को जांच के लिए भेज दें।

हनी ट्रैप का मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने अखबार संचालक जीतू सोनी के खिलाफ मानव तस्करी, आबकारी एक्ट और लूट का मामला दर्ज किया था। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने उन पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। अब पुलिस जीतू को तलाशने के लिए महाराष्ट्र और गुजरात दबिश देने गई है।

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना