--Advertisement--

अपराध / अस्पताल खोलने के लिए जमीन देख रहे डॉक्टर दंपती के साथ 2 करोड़ 36 लाख की धोखाधड़ी



आरोपी प्रकाश आरोपी प्रकाश
आरोपी जय भवानी आरोपी जय भवानी
X
आरोपी प्रकाशआरोपी प्रकाश
आरोपी जय भवानीआरोपी जय भवानी

  • आरोपी तेल कारोबारी पिता-पुत्र गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 12:50 AM IST

इंदौर.  अस्पताल खोलने के लिए जमीन देख रहे डॉक्टर दंपती के साथ 2 करोड़ 36 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी तेल कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। डॉक्टर ने दो महीने पहले शिकायत की थी।

 

थाना प्रभारी नलिन बुधौलिया ने बताया कि भंवरकुआं स्थित मेडी-स्क्वेयर हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर विनोद अरोरा और उनकी पत्नी सुरेखा अरोरा ने शिकायत की थी कि साधु वासवानी नगर में रहने वाले तेल कारोबारी प्रकाश भवानी और उसके बेटे जय भवानी ने उन्हें राऊ थाना क्षेत्र में एबी रोड से लगी 11 हजार 500 वर्गफीट जमीन दिखाई थी।


2 करोड़ 36 लाख रुपए में सौदा दोस्त अजय हार्डिया और सुशील लखवानी ने कराया था। तेल व्यापारी प्रकाश और उसके बेटे जय ने बताया था कि जमीन जवाहर मार्ग की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में गिरवी है। उन्होंने लोन राशि चुका कर उसे छुड़ाने और बैंक से एनओसी लेकर रजिस्ट्री करने को कहा तो उन्होंने सौदा कर लिया। वे जमीन खरीदने के लिए दोनों को 2करोड़ 36 लाख रुपए दे चुके, लेकिन पिता-पुत्र ने न तो बैंक में लोन चुकाया, न ही एनओसी दिलवाकर रजिस्ट्री कराई। रुपए भी नहीं लौटाए।  

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..