• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Daily tickets will be available from counter tomorrow, online booking also increased by two days

मप्र / कल से काउंटर से मिलेंगे डेली टिकट, ऑनलाइन बुकिंग भी दो दिन बढ़ाई



Daily tickets will be available from counter tomorrow, online booking also increased by two days
X
Daily tickets will be available from counter tomorrow, online booking also increased by two days

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2019, 03:31 AM IST

इंदौर . भारत आैर बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार दोपहर 12 बजे इंदौर पहुंचेंगी। बांग्लादेश टीम एयरपोर्ट से होटल मैरियट आैर भारतीय टीम होटल रेडिसन पहुंचेगी। मैच के सीजन टिकट अब 13 नवंबर तक ऑनलाइन बिकेंगे। विद्यार्थी छूट के ईस्ट आैर वेस्ट लोअर स्टैंड के टिकट 11 नवंबर से सुबह 9 बजे से बिकेंगे। डेली टिकट की बिक्री 12 नवंबर को नेहरू स्टेडियम में दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। दर्शक 14 आैर 15 नवंबर दोनों दिनों के टिकट खरीद सकते हैं। ईस्ट, वेस्ट अपर स्टैंड के टिकट 150 रुपए, साउथ पैवेलियन अपर स्टैंड के टिकट 400 आैर लोअर स्टैंड के टिकट 300 रुपए के होंगे। एक व्यक्ति केवल चार टिकट खरीद सकेगा।


दोनों टीमें 12 आैर 13 नवंबर को अभ्यास सत्र में भाग लेंगी। 12 नवंबर को बांग्लादेश टीम सुबह 9 से 12 व भारतीय टीम दोपहर 2 से 5 बजे तक अभ्यास करेगी। 13 नवंबर को भारतीय टीम सुबह आैर बांग्लादेश टीम दोपहर के सत्र में प्रैक्टिस करेगी। चूंकि सीरीज का दूसरा मैच 22 नवंबर से कोलकाता में डे-नाइट टेस्ट होगा। ऐसे में संभव है कि कुछ खिलाड़ी शाम के समय होलकर स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए आ सकते हैं। भारतीय टीम ने डे-नाइट टेस्ट में एसजी गेंद का इस्तेमाल करने की मांग की है। अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी आैर रवींद्र जडेजा एनसीए में गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस कर चुके हैं। 

 

टिकट दर : 150 रुपए वेस्ट अपर स्टैंड, 400 रुपए साउथ पैवेलियन अपर स्टैंड, 300 रुपए लोअर स्टैंड, एक व्यक्ति केवल 4 टिकट खरीद सकेगा

 

तीन अंपायर इंदौर पहुंचे, दो अंपायर आज आएंगे
टेस्ट मैच के लिए अंपायर दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस, वेस्टइंडीज के जोएल विल्सन मैदानी आैर ऑस्ट्रेलिया के रॉड टकर रविवार को इंदौर पहुंचे। अनिल चौधरी आैर श्रीलंका ने रंजन मदुगले सोमवार को आएंगे। अंपायरों को नरेंद्र मेनन ने रिसीव किया। तीनों अंपायरों ने मेनन को बधाई दी। उन्होंने कहा, आपको बेटे नितिन मेनन पर गर्व करना चाहिए। नितिन आगामी दिनों में टेस्ट मैच में अंपायरिंग करेंगे, जबकि नरेंद्र मेनन ने केवल वनडे मैचों में अंपायरिंग की है। 

 

आज स्टेडियम का रूट तय करेंगे अधिकारी
भारत-बांग्लादेश टीमें सुपर कॉरिडोर से सीधे होटल पहुंचेंगी। हालांकि प्रैक्टिस के लिए दोनों टीमें किस रास्ते से स्टेडियम पहुंचेंगी अभी यह तय नहीं किया गया है। सोमवार को पुलिस अधिकारी एक बार फिर मीटिंग करेंगे। संभवत: इस बार टीमों को बीआरटीएस कॉरिडोर से स्टेडियम तक पहुंचाया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना