Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Dead Body Of Young Boy Found In Jhabua

पत्नी से एक घंटे में आने का बोलकर गया, मिली पत्थरों से कुचली लाश

झाबुआ के कालापीपल रोड पर युवक की हत्या

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 05:29 PM IST

पत्नी से एक घंटे में आने का बोलकर गया, मिली पत्थरों से कुचली लाश

इंदौर।झाबुआ में शुक्रवार को एक युवक की पत्थरों से कुचली लाश मिली है। मृत युवक की पहचान सुरेंद्र पिता अमरसिंह नायक (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शहर से पांच किमी दूर कालापीपल रोड पर ग्राम आंबाखोदरा में शुक्रवार को ढेकलबड़ी सोसायटी के सेल्समैन सुरेंद्र नायक का शव बरामद किया गया है। युवक की हत्या पत्थरों से कुचलकर की गई है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

  • - पुलिस ने बताया कि मृतक सुरेन्द्र मेघनगर थाना क्षेत्र के ग्राम गडोली का रहने वाला था जो वर्तमान में लक्ष्मी नगर में रह रहा था। सुरेंद्र की पत्नी प्रियंका ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात 9 बजे सुरेंद्र के मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसके बाद वह एक घंटे से आने का बोलकर घर से चला गया था।
  • - एक घंटे के बाद जब सुरेंद्र नहीं लौटा तो पत्नी प्रियंका ने कॉल किया। एक रिंग जाने के बाद कॉल कट गया। इसके बाद मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। यह बात प्रियंका ने परिजनों को बताई। परिजनों ने रातभर सुरेन्द्र की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।


लाश के पास पड़ी थी बाइक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मृतक की बाइक उसके शव के पास ही पड़ी मिली इस कारण पुलिस रंजिश को लेकर हत्या की आशांका जता रही है। यदि लूटपाट के इरादे से हत्या होती तो बाइक नहीं मिलती। लाश के पास शराब की एक बोतल भी बरामद हुई। सुरेंद्र की लाश के आसपास बड़े-बड़े पत्थर पड़े थे। उसे पत्थरों से पटक-पटक कर मारा गया। चेहरा कुचला हुआ था। हाथ फ्रेक्चर व पूरे शरीर पर चोट के निशान थे।

  • कॉल डिटेल अभी नहीं मिल पाई है। मामला हत्या का ही है। कारण जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।-आरसी भाकर, एसडीओपी झाबुआ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×