पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

देवास में बच्ची को स्कूल छोड़ने जा रही महिला को तेज रफ्तार बस ने कुचला, मौके पर ही मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस देवास से सवारी लेकर इंदौर के लिए रवाना हुई थी
  • हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से भागा
  • गुस्साए लोगों ने हादसे के बाद बस पर पथराव किया

देवास. एबी रोड पर बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि मासूम बेटी घायल हो गई। हादसा उस समय हुआ जब महिला स्कूटी से अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी। फाॅरेस्ट ऑफिस के सामने एक तेज रफ्तार बस ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। बस की चपेट में आते ही बच्ची दूर जा गिरी, जबकि महिला बस के पहिए में आ गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और बस को जब्त कर थाने ले गई।

 

\"

 

मिली जानकारी अनुसार हादसा बुधवार सुबह करीब सवा 9 बजे हुआ। भगत सिंह मार्ग निवासी प्रिया वर्मा अपनी बेटी को छोड़ने स्कूल जा रही थी। जैसे ही वह फाॅरेस्ट ऑफिस के सामने से गुजरी देवास से इंदौर की ओर जा रही तेज रफ्तार निजी बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। बस की चपेट में आते ही प्रिया बस के पहिए में फंस गई, जबकि बच्ची दूर जा गिरी। 

 

बस की गति ज्यादा होने से वह प्रिया के ऊपर से गुजरती हुई दूर जाकर रुकी। हादसे के बाद लोग प्रिया को बचाने के लिए दौड़े, लेकिन उसने दम तोड़ दिया था। भीड़ देख चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को शांत करवाया और शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर बस को जब्त कर लिया है।

          

प्रिया के पिता दिनेश ने बताया कि बेटी नातिन को लेकर सुबह स्कूल छोड़ने गई थी। कुछ देर बार सूचना मिली कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। मौके पर पहुंचा तो बेटी मृत पड़ी थी। उन्होंने बताया कि बेटी का उसके पति से विवाद चल रहा है, जिसके बाद वह हमारे पास रहकर ही बच्ची को पढ़ा रही थी। बेटी की मौत के बाद अब नातिन की परवरिश मैं कैसे करूंगा। उसकी देखभाल कैसे हो पाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें