--Advertisement--

बाग थाने के बाथरूम में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव, टीआई समेत तीन सस्पेंड

छेड़छाड़ के मामले में थाने लाई थी पुलिस, छह घंटे तक ग्रामीणों ने किया हंगामा

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 02:01 AM IST
शोएब एजाज। शोएब एजाज।

धार. जिले के बाग थाने के बाथरूम में 22 साल के युवक शोएब एजाज की लाश लटकी हुई मिली। पुलिस हिरासत में शोएब की मौत की सूचना पर ग्रामीणों ने थाने को घेर लिया। जमकर नारेबाजी की। करीब छह घंटे तक चले हंगामे के बाद टीआई समेत तीन पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया।

घटना शनिवार रात हुई थी। अभी भी वहां तनाव बना हुआ है। परिजन का आरोप है कि पुलिस पिटाई से शोएब के नाजुक अंगों पर चोट लग गई थी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले को आत्महत्या बताने के लिए बाथरूम में रस्सी से बांधकर लटका दिया। पुलिस के मुताबिक पुलिस शोएब एजाज खान (22) को युवती से छेड़छाड़ के मामले में शनिवार शाम 5 बजे थाने लेकर आई थी। रात 8.30 बजे उसकी लाश थाने के बाथरूम में रस्सी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस ने उसे बड़वानी रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। जब परिजनों को थाने में युवक के फांसी लगाने की जानकारी मिली तो वे थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं मिलने दिया। सुबह आने का कहा।

मौत की सूचना मिलने पर घेरा थाना, विवाद बढ़ने पर कार्रवाई: बताया गया कि शक होने पर तत्काल परिजनों ने एंबुलेंस के चालक को फोन लगाकर मृतक के बारे में जानकारी ली। तब उन्हें शोएब की मौत की सूचना मिली। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने थाने को घेर लिया। रात में ही मौके पर एसडीओपी पहुंचे। रात में चार बजे तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद होता रहा। इस दौरान टीआई कमलसिंह पंवार, एसआई जुवार सिंह नायक, प्रधान आरक्षक मांगीलाल गोयल को निलंबित किए जाने की जानकारी पुलिस ने दी। तब ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। हालांकि रविवार सुबह बाग बस स्टैंड पर शव रखकर परिजनों ने धरना दिया।

X
शोएब एजाज।शोएब एजाज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..