इंदौर / स्लाइन में जहरीला इंजेक्शन डालकर डॉक्टर ने की आत्महत्या, कर्ज से थे परेशान



Doctor troubled by debt suicides
X
Doctor troubled by debt suicides

  • काजी पलासिया इलाके में क्लीनिक चलाते थे डॉक्टर, गुरुवार को कुछ लोग कर्जा मांगने आए थे
  • क्लीनिक से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 04:51 PM IST

इंदौर. यहां खुड़ैल क्षेत्र के ग्राम काजी पलासिया में निजी क्लीनिक के डॉक्टर ने शुक्रवार को कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर ने स्लाइन लगाकर उसमें जहरीला इंजेक्शन डाला और फिर उसे खुद को चढ़ा दिया। उन्हें मृत देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

 

पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त राधेश्याम पिता लीलाधर मालवीय के तौर पर हुई है। राधेश्याम ने अपने ही क्लीनिक पर स्लाइन में जहरीला इंजेक्शन डालकर उसे हाथ की नस में लगा लिया। जहर के शरीर में जाते ही वे अचेत हो गए। उन्हें बेहोश देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक पुलिस आती उनकी मौत हो चुकी थी।

 

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने कई लोगों से कर्जा ले रखा था, जिसे वे चुका भी रहे थे। लेकिन, कई बार समय पर कर्ज न चुकाने के कारण उन्हें कर्जा लेने वाले धमकाते थे। गुरुवार को भी कर्जा लेने के लिए कुछ लोग उनके पास पहुंचे थे और समय निकल जाने के कारण उन्हें धमकाया था।

 

पुलिस को आशंका है कि इसी बात से परेशान होकर डॉ. राधेश्याम ने यह कदम उठाया। उनकी दो बेटियां हैं। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

COMMENT