पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एरोड्रम रोड पर असंतुलित होकर आयशर पलटने से एक युवक की मौत, 8 लोग घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों का इलाज एमवाय में चल रहा है।
  • मल्हारगंज थाना क्षेत्र के पीलियाखाल के पास एरोड्रम रोड पर हादसा हुआ
  • पीड़ित जामनिया खुर्द के रहने वाले, केटरिंग का काम खत्म कर घर जा रहे थे

इंदाैर. एरोड्रम रोड पर मंगलवार देर रात एक आयशर असंतुलित हाेकर पलटी खा गई। हादसे में एक युक की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 से सभी घायलों को एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया। वाहन सवार सभी लोग शादी में केटरिंग का काम खत्म कर अपने घर लौट रहे थे।


घटना मल्हारगंज थाना क्षेत्र के पीलियाखाल के पास एरोड्रम रोड की है। यहां देर रात आयशर की स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ। घटनास्थल के पास ही मल्हारगंज पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। हादसे के बाद पुलिस ने तत्काल 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। जहां शेखर नामक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि आठ घायलों को भर्ती कर लिया गया। हादसे में घायल महेंद्र कुमार ने बताया कि सभी लोग जामनिया खुर्द गांव के रहने वाले हैं। वे गणपति क्षेत्र के एक केटरिंग संचालक के साथ काम करते हैं। रात को भी सभी लोग एक गार्डन से काम खत्म कर घर जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें