--Advertisement--

शर्मनाक / पति के सामने ससुर ने जंगल में बहू से दुष्कर्म किया, पुलिस ने अारोपियों को गिरफ्तार किया



Fater In law Misdeed her daughter in law
X
Fater In law Misdeed her daughter in law
  • वारदात के बाद पति और ससुर ने जाने से माने की धमकी दी
  • घटना की बता 

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:57 PM IST

कांटाफोड़/देवास. मेहंदूल के जंगल में महिला के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के समय पति भी पास में ही मौजूद था। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर कन्नौद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

कांटाफोड़ थाना एएसआई पीएस परमार के अनुसार सेमलीखुर्द की महिला ने अपने भाई के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने बताया - वह और पति गांव मेहंदूल के किसान के खेत में टापरी में रहते हैं। यहां वे दोनों खेत में पानी फेरने का काम करते हैं। पास के गांव रहमानपुरा में मेरे ससुर भी पानी फेरने के लिए रहते थे।

 

महिला ने बतााया - घटना वाली रात मेरे ससुर खेत पर आए और मुझसे कहा मैं खाना खाऊंगा। मैं पीछे मुड़ी तो उन्होंने मेरा मुंह दबा दिया और मेरे साथ दुष्कर्म किया। यह सब मेरा पति वहीं खड़ा देखता रहा। उसने मुझे कहा यदि यह बात किसी से कही तो हम तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद महिला को उसका पति और ससुर थूरिया में छोड़कर भाग गए।

 

महिला ने यह बात अपनी मां और भाई को बताई। इसके बाद महिला ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर ससुर अौर पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया।
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..