पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीनी विवाद में पिता ने दोस्त की मदद से घर में सो रहे बेटे की हत्या की

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • पिता ने बेटे पर 7 दिन पहले हमला किया था, मंगलवार को इलाज के दौरान मौत
  • जमीन के समझौते का बोलकर मिलने बुलाया, बाइक की चाबी लेकर भागा, ताकि वह रात रुके
Advertisement
Advertisement

इंदौर. जमीन के विवाद के चलते एक पिता ने प्लाॅनिंग कर पहले अपने बेटे को समझौता करने के लिए घर बुलाया। उसे बीयर पिलाई और उसकी बाइक की चाबी लेकर भाग गया, ताकि वह कहीं ना जाए। जब बेटा रात में सो गया तो उस पर अपने साथी की मदद से चाकुओं से हमला कर दिया। अगली सुबह बेटे ने जख्मी हालत में पत्नी और महिला मित्र को फोन लगाकर बुलाया। इलाज के सातवें दिन उसकी मौत हो गई। 

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार, ठीकरी थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रेमचंद नामक व्यक्ति ने अपने ही 35 वर्षीय बेटे मांगीलाल की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। मंगीलाल की पत्नी मनीषा ने बताया कि ससुर प्रेमचंद जमीन को लगातार बेच रहा था। जमीन के पैसों से वह नशा करता और अय्याशी में उड़ाता था। इसको लेकर बेटे मांगीलाल से उसका विवाद हो गया। मांगीलाल अलग रहने चला गया था। उसके 4 बच्चे हैं। घटना वाली शाम को पिता ने फोन कर मांगीलाल को मिलने बुलाया। उसे बीयर पिलाई और फिर चाबी छीनकर भाग गया। रात ज्यादा होने के कारण मजबूरन मांगीलाल को पिता के घर पर सोना पड़ा। उसके सोने के बाद प्रेमचंद अपने एक दोस्त को लाया और उस पर हमला कर दिया। पिता को लगा कि वह मर गया तो वह बाहर बैठकर शराब पीने लगा।


इधर, होश में आने पर मांगीलाल ने तड़के 4.30 बजे अपनी पत्नी मनीषा और फ्रेंड लक्षमी को फोन कर हमले की जानकारी दी। इसके बाद दोनों प्रेमचंद के घर सुबह 7.30 बजे पहुंची । प्रेमचंद बोला कि उसने थोड़ा बहुत पीटा है और उसे बंधक बनाया है। अंदर जाकर देखा तो मांगीलाल खून से लथपथ था। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान इंदौर के एक निजी अस्पताल में उसकी मंगलवार को मौत हो गई। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement