--Advertisement--

कार्रवाई / रात 10 बजे बाद तक पटाखा फोड़ने वाले चार पर केस दर्ज



Filed case against four for cracker blast
X
Filed case against four for cracker blast

  • सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने रात 10 बजे पटाखा फोड़ने वालों पर कार्रवाई की

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 05:34 PM IST

इंदौर. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर रात 10 बजे के बाद पटाखे फोड़ने वाले चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पहले दिन तो पुलिस ने कोई शक्ति नहीं दिखाई, लेकिन दीपावली के अगले दिन 4 प्रकरण दर्ज किए गए, हालांकि चारों ही प्रकरणों में आरोपी अज्ञात हैं, लेकिन पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए यह कार्रवाई जरूर की है।


पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पहला केस एमआईजी पुलिस ने बनाया पुलिस के मुताबिक अटल द्वार के पास रात 10 बजे बाद पटाखे फोड़ने की सूचना मिली थी। शुक्रवार को पुलिस टीम सूचना पर इलाके में पहुंची तो पटाखे फोड़ने वाले भाग गए थे, पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से उनकी तलाश कर रही है।

 

इसी तरह लसूड़िया थाना क्षेत्र में पुलिस कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद सब इंस्पेक्टर बीआर सिसोदिया की रिपोर्ट पर स्कीम नंबर 136 में देर रात तक पटाखे फोड़ने वाले कुछ अज्ञात युवकों के खिलाफ भी कोलाहल अधिनियम के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया है। कनाडिया पुलिस को रात 1:30 बजे करीब इलाके में युवकों द्वारा पटाखे फोड़ने की जानकारी मिली थी यहां भी पुलिस ने अपनी तरफ से अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

आखरी सूचना रात 2 बजे के करीब विजयनगर पुलिस को मिली थी। लोगों ने बताया कि स्वर्ण बाग कॉलोनी में रात 2 बजे तक कुछ युवक पटाखे फोड़ कर शोर मचा रहे हैं, इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यहां पर भी मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात युवकों के खिलाफ देर तक पटाखे फोड़ने के मामले में केस दर्ज किया गया।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..